ताज़ा खबर
 

शादी के फोटो में महंगे गहनों से लदी दिख रही वामपंथी नेता की बेटी, लोग उठा रहे सवाल

केरल में लेफ्ट नेता गीता गोपी की बेटी की शादी सुर्खियों में है। कारण बेटी का सोने से लदे आभूषण पहनने वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होना है।

केरल में रविवार को वामपंथी नेता गीता गोपी की बेटी की शादी हुई है, जिसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तस्वीर में वह सोने के महंगे आभूषणों से लदी नजर आ रही हैं। (फोटो सोर्सः ट्विटर)

केरल में लेफ्ट नेता गीता गोपी की बेटी की शादी सुर्खियों में है। कारण बेटी का सोने से लदे आभूषण पहनने वाली फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होना है। फोटो में वह सोने के आभूषणों से सजी दिख रही है। उसके साथ में अन्य लोग भी मौजूद हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनकी फोटो पर लोग सवाल उठा रहे हैं।

थिस्सूर में रविवार को यह शादी हुई थी। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल और चर्चा होने के बाद यह मसला पार्टी की बैठक का हिस्सा तक बन गया है। ट्विटर पर ज्योतिष नायर नाम के हैंडल से शादी की फोटो पोस्ट कर लिखा गया कि नट्टिका से सीपीआई विधायक गीता गोपी की बेटी की शादी ऐसे हुई है और वामपंथ सहजता और समाजवाद की बात करता है।

थिस्सूर के नट्टिका में गोपी कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (सीपीआई) से दो बार विधायक रह चुकी हैं। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद यह चर्चा का मुद्दा बना। केरल के कृषि मंत्री मुल्लाकरा रत्नाकरण ने भी अप्रैल में ऐसी भड़कीली और दिखावटी शादियों का मसला विधानसभा में उठाया था।

उन्होंने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन से इस पर लगाम लगाने के लिए नए कानून लाने तक की मांग की थी। तस्वीर में गोपी की बेटी सोने के आभूषणों से लदी नजर आ रही है।

मामले के बारे में बारे में जानकारी रखने वाले कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने यह मसला उठाया। उनका मानना है कि पार्टी की छवि पर इससे प्रभाव पड़ा है। पार्टी नेता कहते कुछ हैं और करते कुछ।

गोपी से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बाबत बताया कि शादी समारोह चर्चा का विषय नहीं बनने चाहिए। उन्होंने वही किया, जैसा कोई भी अभिभावक अपने बच्चे के लिए करता।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App