ताज़ा खबर
 

RSS कार्यकर्ता पर 30 लोगों की भीड़ ने किया हमला, गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट

कार्यकर्ता सुगेश को कोझिकोड मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

Author Updated: August 25, 2016 6:07 PM
भीड़ ने कार्यकर्ता को बुरी तरह पीटा। (Photo Source: ANI)

केरल के कुन्नूर जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यकर्ता पर हमला किया गया है। 30 लोगों की एक भीड़ ने कार्यकर्ता सुगेश पर उस समय हमला कर दिया जब वह अपने निर्माणाधीन मकान के अंदर थे। भीड़ ने कार्यकर्ता को बुरी तरह पीटा, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गए। सुगेश को थालास्सेरी स्थित कोझिकोड मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

आरोप हैं कि यह हमला कम्यूनिस्ट पार्टी ऑफ इंडिया (मार्क्सवादी) माकपा के लोगों ने किया है। केरल में आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले की यह ताजा घटना है। इससे पहले मार्च में कन्नूर जिले में ए वी बीजू नाम के कार्यकर्ता को ऑटो से बाहर खींचकर हमला किया गया था। वहीं फरवरी में भी 27 साल के एक आरएसएस कार्यकर्ता की उसके वृद्ध माता-पिता के सामने हत्या कर दी गई थी। इन सभी हमलों में माकपा कार्यकर्ताओें के शामिल होने का संदेह है। कन्नूर में माकपा और भाजपा के बीच हिंसक संघर्ष की घटनाएं खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही।

एक रिपोर्ट के मुताबिक यह हमला बुधवार को आरएसएस और सीपीएम कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष के जवाब में किया गया है। बुधवार को कृष्ण जन्माष्टमी की पूर्व संध्या पर आयोजित एक कार्यक्रम में आरएसएस और सीपीएम कार्यकर्ताओं के बीच हिंसा की घटना हुई थी। जिसमें तीन आरएसएस और दो सीपीएम समेत कम से कम पांच लोगों के घायल होने की खबर थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जाकिर नाईक का सहयोगी गिरफ्तार, युवाओं के धर्म परिवर्तन और IS में भर्ती करवाने के आरोप
2 केरल: 16 मुस्लिम युवकों पर IS ज्‍वाइन करने का शक, देश से बाहर जाकर भेजा मैसेज- पहुंच गए आखिरी मंजिल