ताज़ा खबर
 

‘मर्द हो तो गाड़ी छूकर दिखाओ’, हड़तालियों के सामने डटे पुलिसवाले का वीडियो वायरल

हालांकि, प्रदर्शनकारियों से लोहा लेने वाले पुलिस अधिकारी की पहचान नहीं हो पाई। हंगामा करने वालों से अकेले भिड़ने को लेकर पुलिस वाले को अलग अलग नाम दिए जा रहे हैं।

पुलिसवाले की जमकर तारीफ हो रही है। (फोटो सोर्स : Video Screenshot)

केरल में सबरीमाला मंदिर में 50 साल से कम उम्र की महिलाओं के प्रवेश को लेकर काफी समय से तनाव बरकरार है। बीते दो दिनों में ही केरल स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की कई दर्जनों बसों में प्रदर्शनकारियों द्वारा तोड़फोड़ की गई। राज्य में मचे घमासान के बीच एक पुलिसवाले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसवाला प्रदर्शकारियों के सामने अकेले ही मोर्चा संभाले दिख रहा है। पुलिसवाला प्रदर्शनकारियों से कहता है कि ‘मर्द हो तो गाड़ी छूकर दिखाओ’।

स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार, वीडियो साउथ केरल से सटे तमिलनाडु के कलियिक्काविला इलाके का है। जहां प्रदर्शन कर रहे लोगों से पुलिसवाले का आमना सामना हो जाता है। यह प्रदर्शनकारी भाजपा से जुड़े बताए जा रहे हैं। यहीं पर पुलिस ऑफिसर प्रदर्शनकारियों से कहता है कि मर्द हो तो गाड़ी (बस) छूकर दिखाओ। वीडियो वायरल होने के बाद राज्य के साथ पूरे सोशल मीडिया में पुलिसवाले की जमकर तारीफ हो रही है।

हालांकि, प्रदर्शनकारियों से लोहा लेने वाले पुलिस अधिकारी की पहचान नहीं हो पाई। हंगामा करने वालों से अकेले भिड़ने को लेकर पुलिस वाले को अलग अलग नाम दिए जा रहे हैं। वायरल वीडियो की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पुलिस वाला प्रदर्शनकारियों को अकेले ही ललकार रहा है।

बता दें कि, केरल में सबरीमला के मुद्दे को लेकर हिंसक प्रदर्शन लगातार जारी हैं। मंदिर में महिलाओं के प्रवेश को लेकर फैली हिंसा के कारण केरल आग में जल रहा है। बीते दिन श्रीलंका की 50 साल से कम उम्र की एक महिला शुक्रवार को यहां अयप्पा मंदिर में प्रवेश कर गई थी। जिसके बाद राज्य के अलग अलग इलाकों में हिंसक घटनाएं बढ़ गईं। वहीं, हिंदुत्व समर्थक समूहों के मंच सबरीमला कर्मा समिति और अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद ने भगवान अयप्पा के मंदिर में दो रजस्वला महिलाओं के प्रवेश के विरोध में गुरुवार को हड़ताल बुलाई थी। हिंसा के आरोप में 1700 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kerala Sabarimala Hartal: सबरीमला में महिलाओं के प्रवेश के खिलाफ हड़ताल, पथराव-तोड़फोड़ से प्रभावित रहा जनजीवन
ये पढ़ा क्या?
X