ताज़ा खबर
 

केरल: दलित छात्रा से बलात्कार हत्या मामले में संदिग्ध आरोपी पुलिस हिरासत में

कोच्चि में पेरंबवूर में 28 अप्रैल को एक 30 वर्षीय दलित महिला से बर्बर बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के संदिग्ध को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

Author तिरुवनंतपुरम | June 16, 2016 2:13 PM
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन। (पीटीआई फाइल फोटो)

केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने गुरुवार (16 जून) को कहा कि कोच्चि में पेरंबवूर में 28 अप्रैल को एक 30 वर्षीय दलित महिला से बर्बर बलात्कार करने और उसकी हत्या करने के संदिग्ध को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। विजयन ने कहा, ‘जांच टीम को आरोपी के बारे में पूरी सूचना मिल गई थी। 15 जून से ही आरोपी पुलिस की नजर में था।’ मुख्यमंत्री उन खबरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे जिसमें यह कहा गया था कि असम के एक श्रमिक अमिर उल इस्लाम को हत्या की जांच कर रहे विशेष जांच दल ने पकड़ लिया है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि केरल के लोग ऐसे समाचार की प्रतीक्षा कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि इसका श्रेय केरल पुलिस को जाता है। कोच्चि से प्राप्त एक रिपोर्ट में पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि महिला की हत्या मामले की जांच करने वाला विशेष जांच दल संदिग्ध से पूछताछ कर रहा है।

उन्होंने कहा कि इस मामले में गिरफ्तार 23 वर्षीय इस्लाम का बयान गुरुवार (16 जून) को दर्ज किया जा सकता है और उसके बाद ही उसके डीएनए नमूने लिए जाएंगे। उल्लेखनीय है कि 25 मई को सत्ता संभालने के बाद एलडीएफ सरकार ने जांच दल को बदल दिया था और पहली ही कैबिनेट बैठक में इसका दायित्व एडीजीपी बी संध्या को सौंपा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App