scorecardresearch

Kerala Bus Accident: आंध्रप्रदेश के 44 तीर्थयात्रियों को सबरीमाला ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 3 घायल

आंध्रप्रदेश के 44 तीर्थयात्रियों को सबरीमाला ले जा रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 3 यात्री घायल हो गए।

Kerala Bus Accident: आंध्रप्रदेश के 44 तीर्थयात्रियों को सबरीमाला ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 3 घायल
केरल में बस दुर्घटनाग्रस्त (Photo Source- ANI)

Bus Accident: केरल में शनिवार (19 नवंबर) को हुए एक सड़क हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं। आंध्रप्रदेश के 44 तीर्थयात्रियों को सबरीमाला ले जा रही बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 3 यात्री घायल हो गए। दुर्घटना के बारे में फिलहाल अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज मौके पर मौजूद: आंध्र प्रदेश से 44 सबरीमाला तीर्थयात्रियों को ले जा रही एक बस केरल के पठानमथिट्टा में लाहा के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 3 लोगों को कोट्टायम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। 8 साल के एक बच्चे सहित तीन लोगों को कोट्टायम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज मौके पर मौजूद हैं।

अधिकारियों ने बताया कि गंभीर रूप से घायल आठ साल के लड़के सहित तीन लोगों को कोट्टायम मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है, जबकि अन्य घायलों को पेरिनाडू के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, बस दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद पुलिस, दमकल कर्मियों के साथ स्थानीय लोगों ने तुरंत राहत बचाव कार्य चलाया।

घायलों के उचित इलाज की व्यवस्था: हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने तीर्थयात्रियों के बचाव अभियान और आगे के इलाज की व्यवस्था की। मंत्री ने कहा कि घायल हुए सभी लोगों के लिए आवश्यक उपचार सुनिश्चित किया गया है। मौके पर मौजूद जिलाधिकारी और जिला पुलिस प्रमुख सहित उच्च अधिकारियों को घायलों के इलाज के संबंध में उचित दिशा निर्देश दिए गए हैं।

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा: महाराष्ट्र में शुक्रवार सुबह भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी थी। खोपोली इलाके के पास मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे (Mumbai Pune Expressway) पर एक कार के दूसरी गाड़ी से टकराने से 5 लोगों की की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे। अधिकारियों ने बताया था कि इनमें से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई थी।

रतलाम में सड़क दुर्घटना में 4 की मौत: मध्य प्रदेश के रतलाम में बुधवार (16 नवंबर) को एक सड़क दुघर्टना में चार लोगों की मौत हो गई थी। हादसा रतलाम के जमुनिया गांव के पास हुआ था जहां एक कार द्वारा एक दर्जन से अधिक मजदूरों के कुचलने पर चार लोगों की मौत हो गयी थी। वहीं इस हादसे में 8 अन्य घायल हो गये थे।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 01:30:52 pm
अपडेट