ताज़ा खबर
 

केरल भाजपा में बगावत! प्रदेश उपाध्यक्ष बोलीं- मेरी बेइज्जती की गई…किनारे करने को हो रही कोशिश; केंद्रीय नेतृत्व को लिखा पत्र

भाजपा केंद्रीय नेतृत्व को भेजे अपने शिकायती पत्र में उन्होंने आरोप लगाया कि केरल में पार्टी अध्यक्ष उन्हें साइडलाइन करने की कोशिश में लगे हैं।

Bihar electons bihar election 2020तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (पीटीआई)

भाजपा की केरल इकाई में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी नेताओं में बगावत की खबर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्टी की राज्य उपाध्यक्ष शोभा सुरेंद्रन ने राज्य नेतृत्व के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने राज्य में पार्टी चीफ के. सुरेंद्रन पर मुख्य तौर पर निशाना साधा है। भाजपा केंद्रीय नेतृत्व को भेजे अपने शिकायती पत्र में उन्होंने आरोप लगाया कि केरल में पार्टी अध्यक्ष उन्हें साइडलाइन करने की कोशिश में लगे हैं। जानबूझकर उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने की कोशिश की जा रही है।

पत्र में उन्होंने कहा कि प्रदेश में पार्टी का उपाध्यक्ष बनाए जाने से उनका अपमान हुआ है। जबकि वो राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य का पद संभाल रही थीं। उन्होंने कहा कि मुझसे प्रतिशोध लिया गया है। मुझे इंसाफ चाहिए। पार्टी उपाध्यक्ष सरेंद्रन ने के. सुरेंद्रन के नेतृत्व में पार्टी के भीतर होने वाली सभी कथित राजनीतिक साजिशों के बारे में विस्तार से लिखा है। उन्होंने कहा कि पार्टी अध्यक्ष इस डर से उनके खिलाफ हो गए कहीं भविष्य में मैं उनके लिए राजनीतिक खतरा ना बन जाऊं।

शोभा सुरेंद्रन ने आगे कहा कि उन्हें राज्य में महासचिव पद से हटाया गया और इसकी जानकारी भी नहीं दी गई। उल्लेखनीय है कि जब इस साल फरवरी में के. सुरेंद्रन ने पार्टी अध्यक्ष का कार्यभार संभाला उसके बाद से शोभा सुरेंद्र सार्वजनिक रूप से सक्रिय नहीं थी।

वहीं पार्टी उपाध्यक्ष के आरोपों पर के. सुरेंद्रन ने कहा कि वो ऐसे मामलों में मीडिया के जरिए अपनी प्रतिक्रिया नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे विवादों का जवाब मीडिया के जरिए नहीं दिया जाता है। ऐसे मतभेदों की चर्चा पार्टी फोरम पर होती है।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: एनडीए को हराने के लिए कांग्रेस का टेक्निकल ‘तीर’, पार्टी ने लॉन्च किया ‘बदलो बिहार गेम’; जानें क्या है खास
2 अनु टंडन SP में शामिल, 4 दिन पहले छोड़ी थी Congress, कहा था- UP में नेतृत्व निजी ब्रांडिंग में है लीन
3 Bihar Elections के टाइट शेड्यूल में भी जलेबी खाना नहीं छोड़ते राजनाथ सिंह, व‍िदेश दौरे में भी करवाते हैं जुगाड़
यह पढ़ा क्या?
X