ताज़ा खबर
 

केरल चुनाव: अच्युतानंदन बोले- जीत के बाद राज्य में एक भी नया बार नहीं खुलेगा

वरिष्ठ माकपा नेता वीएस अच्युतानंदन ने कहा कि शराब आपूर्ति की वर्तमान व्यवस्था का एलडीएफ की नीति चरणों में शराब का सेवन घटाने और संयम लागू करने से संबंधित है।

Author तिरुवनंतपुरम | April 23, 2016 4:12 PM
माकपा के दिग्गज नेता वीएस अच्युतानंदन। (पीटीआई फोटो)

वरिष्ठ माकपा नेता वीएस अच्युतानंदन ने शुक्रवार कहा कि केरल में शराब से जुड़ी नीति को लेकर लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के रुख को लेकर भ्रम की कोई स्थिति नहीं है और 16 मई को होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में गठबंधन के जीतने के बाद राज्य में एक भी नया बार नहीं खोला जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘एलडीएफ के सत्ता में आने के बाद एक भी नया बार नहीं खुलेगा और शराब आपूर्ति की वर्तमान व्यवस्था का एलडीएफ की नीति चरणों में शराब का सेवन घटाने और संयम लागू करने से संबंधित है। उन्होंने कहा, ‘हम माकपा महासचिव सीताराम येचुरी का बयान देख रहे हैं कि इस नीति के तहत बंद बार नहीं खोले जाएंगे। हम यही देख रहे हैं। इसमें भ्रम की क्या स्थिति है?’

येचुरी ने कहा था कि एलडीएफ सत्ता में आने पर यूडीएफ सरकार के बंद शराब बार से संबंधित किसी भी फैसले को नहीं पलटेगी। अच्युतांनदन का स्पष्टीकरण पोलितब्यूरो के सदस्य पी विजयन के उस बयान को लेकर भ्रम को दूर करने की एक कोशिश है, जिसमें उन्होंने कहा था कि एलडीएफ सत्ता में आने पर येचुरी की घोषणा पर काम करेगी और अपनी शराब नीति तैयार करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App