ताज़ा खबर
 

केरल चुनाव: अच्युतानंदन बोले- जीत के बाद राज्य में एक भी नया बार नहीं खुलेगा

वरिष्ठ माकपा नेता वीएस अच्युतानंदन ने कहा कि शराब आपूर्ति की वर्तमान व्यवस्था का एलडीएफ की नीति चरणों में शराब का सेवन घटाने और संयम लागू करने से संबंधित है।

Author तिरुवनंतपुरम | April 23, 2016 4:12 PM
Kerala assembly Polls, Kerala Polls, LDF in Kerala, Kerala liquor policy, Kerala polls VS Achuthanandan, VS Achuthanandan, Keralaमाकपा के दिग्गज नेता वीएस अच्युतानंदन। (पीटीआई फोटो)

वरिष्ठ माकपा नेता वीएस अच्युतानंदन ने शुक्रवार कहा कि केरल में शराब से जुड़ी नीति को लेकर लेफ्ट डेमोक्रेटिक फ्रंट (एलडीएफ) के रुख को लेकर भ्रम की कोई स्थिति नहीं है और 16 मई को होने वाले राज्य विधानसभा चुनाव में गठबंधन के जीतने के बाद राज्य में एक भी नया बार नहीं खोला जाएगा।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘एलडीएफ के सत्ता में आने के बाद एक भी नया बार नहीं खुलेगा और शराब आपूर्ति की वर्तमान व्यवस्था का एलडीएफ की नीति चरणों में शराब का सेवन घटाने और संयम लागू करने से संबंधित है। उन्होंने कहा, ‘हम माकपा महासचिव सीताराम येचुरी का बयान देख रहे हैं कि इस नीति के तहत बंद बार नहीं खोले जाएंगे। हम यही देख रहे हैं। इसमें भ्रम की क्या स्थिति है?’

येचुरी ने कहा था कि एलडीएफ सत्ता में आने पर यूडीएफ सरकार के बंद शराब बार से संबंधित किसी भी फैसले को नहीं पलटेगी। अच्युतांनदन का स्पष्टीकरण पोलितब्यूरो के सदस्य पी विजयन के उस बयान को लेकर भ्रम को दूर करने की एक कोशिश है, जिसमें उन्होंने कहा था कि एलडीएफ सत्ता में आने पर येचुरी की घोषणा पर काम करेगी और अपनी शराब नीति तैयार करेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 केरल विस चुनाव: अच्युतानंदन ने विजयन के लिए चुनाव प्रचार किया
2 केरल में यूडीएफ का छात्रों को साइकिल और लैपटॉप देने का वादा
3 भारतीय नौसेना के पोत में विस्फोट, तीन नाविक घायल
ये पढ़ा क्या?
X