kenyan woman gang raped in gurugram three people arreasted - गुरुग्राम: विदेशी महिला को लिफ्ट देने के बहाने अगवा किया, फिर बंधक बनाकर 10 ने किया गैंगरेप! - Jansatta
ताज़ा खबर
 

गुरुग्राम: विदेशी महिला को लिफ्ट देने के बहाने अगवा किया, फिर बंधक बनाकर 10 ने किया गैंगरेप!

महिला के मुताबिक ये लोग जबरदस्ती उसे गाड़ी से खींच कर घर में ले गए और जहां 2 लोग पहले से ही मौजूद थे। इन पांचों लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने बतलाया कि इसके बाद इनलोगों ने पांच अन्य लोगों को भी वहां बुलाया और इन पांचों लोगों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

गुरुग्राम में विदेशी महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बतलाया जा रहा है कि 31 साल की यह महिला मूल रूप से केन्या की रहने वाली है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना गुरुवार (7 जून) की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि यह महिला एक पार्टी में शामिल होने के लिए एमजी रोड गई हुई थी। पार्टी खत्म होने के बाद रात साढ़े बारह बजे यह महिला ब्रिस्टल होटल के पास खड़ी होकर कैब का इंतजार कर रही थी। तभी उजले रंग की एक स्कॉर्पियो गाड़ी महिला के पास आकर रुकी। गाड़ी में सवार तीन लोगों ने महिला को लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठा लिया। महिला ने इनलोगों को बतलाया कि उसे छत्तरपुर जाना है और इसीलिए वो कैब का इतंजार कर रही है। इसपर इन लोगों ने उससे कहा कि वो लोग उसे छतरपुर छोड़ देंगे।

महिला ने पुलिस को बतलाया कि गाड़ी में बैठने के बाद उनलोगों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। महिला ने बतलाया कि वो लोग उसे गोल्फ कोर्स रोड की तरफ लेकर गए और फिर एक घर के बाहर उन्होंने गाड़ी रोक दी। महिला के मुताबिक ये लोग जबरदस्ती उसे गाड़ी से खींच कर घर में ले गए और जहां 2 लोग पहले से ही मौजूद थे। इन पांचों लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया। महिला ने बतलाया कि इसके बाद इनलोगों ने पांच अन्य लोगों को भी वहां बुलाया और इन पांचों लोगों ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने बतलाया कि किसी तरह वो उनलोगों के चंगुल से छुटी और घर से निकल कर बाहर आई। सड़क पर बदहवास होकर दौड़ रही इस महिला की नजर सड़क किनारे खड़ी पुलिस की पीसीआर वैन पर पड़ी। महिला ने पूरी घटना पुलिसवालों को बतलाई। पुलिस महिला के साथ मौका-ए-वारदात पर पहुंची लेकिन तब तक सभी आरोपी वहां से फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज किया। मेडिकल जांच में महिला के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है।

पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपी सुरेंद्र, प्रवीण और मोहित को घटा गांव से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक इन सभी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस का कहना है कि घटना में इस्तेमाल की गई गाड़ी को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्दी ही इस मामले के अन्य आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App