ताज़ा खबर
 

एक सप्ताह पहले ग़ायब हुए सेना कैप्टन मिले, सुनाई आपबीती

कैप्टन शिखरदीप ने अपने लापता होने के बारे में पुलिस को बताया कि दिल्ली जाने के क्रम में पटना रेलवे स्टेशन पर पानी पीने उतरे थे और पानी पीने के बाद वे बेहोश हो गए।

Author कटिहार | February 13, 2016 6:53 PM
कैप्टन शिखरदीप ने अपने लापता होने के बारे में पुलिस को बताया कि दिल्ली जाने के क्रम में पटना रेलवे स्टेशन पर पानी पीने उतरे थे और पानी पीने के बाद वे बेहोश हो गए।(एएनआई फोटो)

बिहार के पूर्णिया जिला निवासी तथा जम्मू कश्मीर में रेंजीमेंट 8 सिखलाई में पदस्थ कैप्टन शिखरदीप (24) अचानक फैजाबाद पुलिस के सामने शनिवार सुबह उपस्थित हुए, जो कि गत 6 फरवरी को दिल्ली जाने के क्रम एक ट्रेन से लापता हो गए थे। रेल पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र मिश्रा ने बताया कि उन्होंने कैप्टन शिखरदीप से फोन पर बात की है और वे सकुशल हैं, जो कि उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिला के कोतवाली थाना में हैं।

उन्होंने बताया कि शेखरदीप ने कटिहार जिला स्थित अपनी बहन को फोनकर शनिवार सुबह सूचित किया था कि वे फैजाबाद जिला के कोतवाली थाना में हैं जिसके बाद उनकी बहन ने अपने पिता अनंत कुमार को सूचित किया और अनंत ने कटिहार रेल पुलिस अधीक्षक को फोन पर इस बारे में जानकारी दी।

उल्लेखनीय है कि गत 9 फरवरी को कटिहार स्थित शिखरदीप के बहनोई जिम्मी प्रकाश ने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई तथा उनके पिता अनंत कुमार ने कटिहार रेल पुलिस अधीक्षक से मिलकर अपने पुत्र की गुमशुदगी की शिकायत इस संबंध में त्वरित कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

यह पूछे जाने पर कि शिखरदीप ने अपने लापता होने के बारे में पुलिस को बताया कि दिल्ली जाने के क्रम में पटना रेलवे स्टेशन पर पानी पीने उतरे थे और पानी पीने के बाद वे बेहोश हो गए तथा उसके बाद उन्होंने स्वयं को एक अंजान स्थान पर एक कुर्सी से बंधा पाया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App