ताज़ा खबर
 

Lucknow: भगवाधारी गुंडों ने कश्‍मीरी दुकानदार को थप्पड़ मारे, लाठी से भी पीटा VIDEO VIRAL

लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में केसरिया रंग के कुर्ते पहने दो शख्स एक कश्मीरी युवक की पिटाई कर रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Lucknowकश्मीरी शख्स के साथ हुई मारपीट के वीडियो से कैप्चर किया गया स्क्रीनशॉट, फोटो सोर्स- ट्विटर (scribe_prashant)

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर हो रहा है। इस वीडियो में भगवा रंग के कुर्ते पहने 2 लोग एक दुकानदार को थप्पड़ मार रहे हैं। साथ ही, लाठी भी फटकार रहे हैं। आरोपियों का कहना था कि यह शख्स कश्मीरी है, जिसके चलते इसकी पिटाई की जा रही है। हालांकि, इस दौरान कुछ लोगों ने बीच-बचाव करके कश्मीरी दुकानदार को बचा लिया। वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है।

कहां का है मामला: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो लखनऊ के डालीगंज पुल का बताया जा रहा है, जहां बुधवार को ड्राई फूट बेच रहे एक कश्मीरी युवक को अचानक दो लोग थप्पड़ मारते लगे। इस दौरान आरोपियों ने पीड़ित से आधार कार्ड मांगा। साथ ही, कहा कि उठो जल्दी से.. निकलो यहां से। इस बीच कुछ लोग मौके पर पहुंचे और दुकानदार को पीटने का कारण पूछने लगे। इस सवाल के जवाब में केसरिया कुर्ता पहने एक शख्स ने कहा कि यह कश्मीरी है।

कश्मीरी शख्स के पास था आधार कार्ड: वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कश्मीरी युवक ने आधार कार्ड होने की जानकारी दी थी, लेकिन भगवाधारी गुंडों ने कोई बात नहीं सुनी। वे कश्मीरी दुकानदार को पीटते रहे। साथ ही, लाठी भी फटकारी।

पुलिस ने किया मामला दर्ज: बता दें कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है। साथ ही, घटना की पुष्टि भी की है। गौरतलब है कि कश्मीरियों के साथ मारपीट का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी डालीगंज में ड्राई फ्रूट्स बेचने वाले कश्मीरी युवक की पिटाई का मामला सामने आ चुका है। वहीं, उत्तर प्रदेश के ही बरेली में विहिप (विश्व हिंदू परिषद) के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मौजूदगी में एक हस्तशिल्प प्रदर्शनी में कश्मीरी स्टालों को बंद करा दिया था। बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद से देश में कश्मीरियों के साथ ऐसी घटनाएं बढ़ गई हैं।

Next Stories
1 Delhi: आम आदमी पार्टी के विधायक पर रेप का आरोप, महिला ने कहा- 2 साल पहले हुई थी घटना
2 VIDEO: सांसद से जूते खाए बीजेपी विधायक के समर्थकों का बवाल, बोले- चोट्टा, शराबी, अय्याश है!
3 Chennai: यात्री ने किया ‘बम’ शब्द का इस्तेमाल, एयरलाइन्स ने फ्लाइट पर चढ़ने से रोका, जानें पूरा मामला
ये पढ़ा क्या?
X