ताज़ा खबर
 

Jammu Kashmir: बारामूला में आतंकियों ने बरसाईं गोलियां, 4 साल की बच्ची समेत कई घायल; सेना अलर्ट

Jammu Kashmir News: पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवाद के इस बेरहम कृत्य में, आतंकवादियों ने सोपोर के डांगेरपोरा गांव में गोलीबारी की और बच्ची उस्मा जान सहित चार लोगों को घायल कर दिया।

जम्मू-कश्मीर: आतंकवादी हमले से दहला बारामूला जिला, कई लोग घायल pic.. credit- indian express

Jammu Kashmir: कश्मीर के बारामूला जिले में शनिवार को आतंकवादियों ने एक मकान पर हमला कर दिया, जिसमें एक बच्ची सहित परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवाद के इस बेरहम कृत्य में,आतंकवादियों ने सोपोर के डांगेरपोरा गांव में गोलीबारी की और बच्ची उस्मा जान सहित चार लोगों को घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बनी है।  प्रवक्ता ने आगे कहा कि कहा पुलिस मौके पर मौजूद है और आगे की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना  ने कृष्णा घाटी सेक्टर पर सुबह करीब पौने आठ बजे मार्टार दागे गए और गोलीबारी हुई। जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकियों और गांवों को भी निशाना बनाया गया है। रक्षा प्रवक्ता के अनुसार कृष्णा घाटी सेक्टर पर सुबह करीब पौने आठ बजे मार्टार दागे गए और गोलीबारी हुई। उन्होंने बताया कि भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया है।  आखिरी खबर मिलने तक दोनों ओर से गोलाबारी जारी थी। प्रवक्ता के अनुसार भारत की ओर से अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

 बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने एक सितंबर को भी शाहपुर-केरनी सेक्टर में अग्रिम चौकियों और गाांवो को निशाना बनाया था। जिसमें एक सेना का जवान शहीद हो गया था। कश्मीर से 370 हटाये जाने के बाद से अभी तक संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में छह सैनिक और दो अन्य नागरिको की जान जा चुकी है।

 

Next Stories
1 Chandrayaan-2 का ऑर्बिटर चंद्रमा की कक्षा में सुरक्षित, ISRO के अधिकारी का बयान; जग उठी उम्मीद
2 Chandrayaan-2 के बाद Gaganyaan Mission की तैयारी, अंतरिक्षयात्रियों के चयन की पहले चरण की प्रक्रिया पूरी
3 Chandrayaan- 2 Landing: जानें कैसे शुरू हुआ था भारत का दूसरा मानवरहित चंद्र मिशन, पढ़ें पूरा घटनाक्रम
ये पढ़ा क्या?
X