ताज़ा खबर
 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा सेक्टर में 8 घंटे चली मुठभेड़, एक जवान शहीद, एक आतंकी भी मार गिराया

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच 8 घंटे मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया। वहीं एक जवान भी शहीद हो गया।

कश्मीर आईजी, एसपी पाणि, फोटो सोर्स- ANI

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच 8 घंटे मुठभेड़ हुई थी, जिसमें सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया। हालांकि इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया जबकि अन्य एक घायल हुआ। बता दें कि मुठभेड़ पुलवामा जिल के रत्नीपोरा इलाके में हुई, जहां आतंकियों के खिलाफ अभियान में जुटे सुरक्षा बलों की टीम पर आतंकियों ने गोली चला दी। जिसके जवाब में पलटवार किया गया।

पुलिस का क्या है कहना: पुलवामा में हुई मुठभेड़ के बारे में कश्मीर आईजी एसपी पाणि ने बताया कि मुठभेड़ खत्म हो चुकी है। इस मुठभेड़ में एक जवान शहीद हुआ जबकि एक घायल हुआ। वहीं एक आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया गया जो कई टेरिरिस्ट हमलों में शामिल था। वहीं मामले में आगे की जांच जारी है।

सुरक्षा बलों को मिली थी सूचना: बता दें कि सुरक्षा बलों को इलाके में जैश-ए- मोहम्मद के आतंकियों की गतिविधियों की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर उन्होंने इलाके में दबिश दी थी। लेकिन आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चला धीं, जिसके जवाब में सुरक्षाकर्मियों ने भी गोलियां चलाईं। एक तरफ जहां सुरक्षबल आतंकियों से मुठभेड़ में लगे थे तो वहीं स्थानीय लोगों ने पत्थरबाजी कर सुरक्षा बलों के काम में भी बाधा डालने की कोशिश की थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 तीसरी बेटी हुई तो ससुराल वालों ने पहले आंगन में सजा दी चिता, फिर केरोसिन छिड़ककर बहू को जिंदा जला दिया
2 वाराणसी एयरपोर्ट पर हार्ट अटैक से गिरा पैसेंजर, CISF इंस्पेक्टर ने CPR देकर बचाई जान
3 झारखंड: शिक्षक की गोली मारकर हत्या, अवैध संबंधों के चलते दिया वारदात को अंजाम
ये पढ़ा क्या?
X