scorecardresearch

Karnataka: गिले शिकवे दूर करने के बाद शख्स ने कोर्ट में पत्नी का गला रेता, छिपाकर ले गया था हथियार

Karnataka: आरोपी शिवकुमार को अपनीपत्नी चैत्रा और बच्ची को लेकर अपने घर ले जाना था। लेकिन घर जाने से पहले शख्स ने कोर्ट परिसर में ही अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी।

Karnataka: गिले शिकवे दूर करने के बाद शख्स ने कोर्ट में पत्नी का गला रेता, छिपाकर ले गया था हथियार
Karnataka: चैत्रा और शिवकुमार की शादी 7 साल पहले हुई थी(फोटो सोर्स: Social Media)।

Karnataka news: कर्नाटक के हासन जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। बता दें कि पति-पत्नी के बीच विवाद में साथ रहने के लिए राजी होने के बाद भी पति पत्नी की अदालत परिसर में ही हत्या कर दी। इसके अलावा शख्स ने अपनी बेटी को भी जान से मारने की कोशिश की। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बच्ची को बचा लिया और आरोपी को पकड़ लिया।

क्या है मामला:

दरअसल घटना हासन जिले के होलेनरसीपुरा टाउन कोर्ट परिसर की है। जहां थट्टेकेरे गांव निवासी चैत्रा और उसके पति शिवकुमार के बीच तलाक का केस चल रहा था। शिवकुमार होलेनरसीपुरा तालुक का रहने वाला है। वारदात से कुछ देर पहले दोनों के बीच कोर्ट में काउंसिलिंग के जरिए बात बन गई थी और दोनों एक साथ रहने पर राजी भी हो गए थे।

आरोपी शिवकुमार को अपनी पत्नी चैत्रा और बच्ची को लेकर अपने घर ले जाना था। लेकिन घर जाने से पहले शख्स ने कोर्ट परिसर में ही अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। मारने से पहले शिवकुमार पत्नी के पीछे-पीछे वाशरूम तक गया और उसके गले को कुल्हाड़ी से काट दिया। पत्नी को मारने के बाद उसने भागने की कोशिश की लेकिन राहगीरों ने उसे पकड़ लिया।

चैत्रा को एक अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसके गले में गहरे घाव के कारण काफी खून बह गया था और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में शिवकुमार पर हत्या का आरोप लगाया गया है। इस बीच सवाल उठ रहा है कि आखिर आरोपी व्यक्ति ने अदालत परिसर के अंदर हथियार का इंतजाम कैसे किया। पुलिस अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं।

हासन के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरिराम शंकर ने बताया, “यह घटना कोर्ट परिसर में हुई। आरोपी हमारी गिरफ्त में हैं। हत्या में इस्तेमाल किए गये हथियार को हमने जब्त कर लिया है।” पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम जांच करेंगे कि काउंसिलिंग के बाद दोनों के बीच क्या हुआ था और वह अदालत के अंदर हथियार पाने में कैसे कामयाब रहा। पड़ताल की जाएगी कि कहीं ये एक पूर्व नियोजित हत्या तो नहीं थी।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.