ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: बीवी कर रही कार की डिमांड, 15 टुकड़े करके बैग में भरा, फिर नहर में बहाया

रिपोर्ट्स के अनुसार, भारती की लाश को ठिकाने लगाने के बाद आरोपी घर पहुंचा और उसने सभी से कहा कि भारती लापता हो गई है। इतना ही नहीं उसने अपने आस-पास के लोगों को भारती के लापता होने का विश्वास दिलाया और उन्हें अपने साथ मिलाकर भारती को ढूंढने का प्रयास करने लगा।

Author बेंगलुरु | April 7, 2018 2:59 PM
पाकिस्तान में प्रेम संबंध के शक में महिला और उसके प्रेमी की हत्या कर दी गई। (प्रतीकात्मक फोटो)

कर्नाटक में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर उसके 15 टुकड़े करने का मामला सामने आया है। पति पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को इसलिए मार डाला क्योंकि वह गाड़ी की मांग कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना मेंगलुरु की है। आरोपी की पहचान 27 वर्षीय चंद्रहास के रूप में हुई है। बल्लारी जिले के हॉस्पेट में रहने वाले चंद्रहास ने 24 वर्षीय अपनी पत्नी भारती की हत्या की और फिर उसके टुकड़े कर बैग में भरे और फिर उसने बैग को नहर में फेंक दिया। दोनों पति-पत्नी सुनंदा बट्टी इलाके में कपड़े की दुकान चलाते थे।

भारती हंपी प्रकाशनगर की रहने वाली है। चंद्रहास ने दो साल पहले भारती से लव मैरिज की थी। आए दिन भारती और चंद्रहास के बीच झगड़ा होता था क्योंकि भारती उससे गाड़ी की मांग करती थी। घटना वाले दिन भी गाड़ी को लेकर दोनों के बीच काफी बहसबाजी हुई जिसके बाद चंद्रहास ने भारती पर वार कर दिया। भारती जमीन पर गिर गई और उसकी मौत हो गई। इसके बाद चंद्रहास ने भारती के 15 टुकड़े किए, जिन्हें उसने चार बैगों में भर दिया। इसके बाद इन बैगों को लेकर वह रेलवे स्टेशन के पास नहर की तरफ गया जहां पर उसने सभी बैगों को फेंक दिया।

HOT DEALS
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 27200 MRP ₹ 29500 -8%
    ₹3750 Cashback

रिपोर्ट्स के अनुसार, भारती की लाश को ठिकाने लगाने के बाद आरोपी घर पहुंचा और उसने सभी से कहा कि भारती लापता हो गई है। इतना ही नहीं उसने अपने आस-पास के लोगों को भारती के लापता होने का विश्वास दिलाया और उन्हें अपने साथ मिलाकर भारती को ढूंढने का प्रयास करने लगा। इसके बाद वह कुछ दिनों तक भारती को ढूंढने की एक्टिंग करता रहा और फिर एक दिन गायब हो गया। इसके बाद आरोपी के बड़े भाई ने उसके लापता होने की खबर पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की। चंद्रहास को पुलिस ढूंढने में कामयाब हो गई और साथ ही पुलिस ने भारती के बारे में जब उससे पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने हत्या के आरोप में चंद्रहास को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App