scorecardresearch

कर्नाटकः महिला वकील की सरेआम लात-घूंसों से पिटाई, यूजर्स का तमाशबीन पब्लिक से सवाल- शर्म नहीं आती क्या

कर्नाटकः वकील ने बीजेपी के महासचिव राजू नैकर के खिलाफ शिकायत की थी। इसका पता चलते ही महनतेश हत्थे से उखड़ गया और उसने वकील को पीटा।

Karnataka, Woman lawyer, thrashed with kicks, Bagalkot, Sangeeta Shikkeri, BJP General Secretary
महिला वकील की सरेआम पिटाई करता शख्स। (फोटोः ट्विटर @zoo_bear)

कर्नाटक के Bagalkot में एक महिला वकील की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। खास बात है कि वीडियो में तमाम लोग वकील को लात-घूंसों से पिटते देख रहे हैं लेकिन कोई बचाने नहीं आ रहा। पब्लिक को तमाशबीन बना देख सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा।

डेक्कन हेराल्ड की खबर के मुताबिक महिला वकील की पहचान संगीता शिक्केरी के तौर पर हुई है। जबकि हमलावर शख्स महनतेश है। दोनों के बीच प्रापर्टी को लेकर विवाद था। बताया जाता है कि वकील ने बीजेपी के महासचिव राजू नैकर के खिलाफ शिकायत की थी। इसका पता चलते ही महनतेश हत्थे से उखड़ गया और उसने वकील को पीटा।

फिलहाल हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि वकील को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस का कहना है कि मारपीट में महिला को चोट लगी है। उनसे शिकायत लेकर महनतेश के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है वो घटना की जीती जागती सच्चाई है। इसे देखकर साफ पता लग रहा है कि आपा खोकर हमलावर कैसे हैवान बन गया।

उधर, महनतेश का कहना है कि उसे हमला करने के लिए किसी ने नहीं उकसाया। बीजेपी नेता राजू ने भी महिला के आरोप से साफ इन्कार किया है। उनका कहना है कि उनका इस घटना से कोई वास्ता नहीं है। उन्हें नाहक ही बदनाम किया जा रहा है। ये राजनीतिक साजिश है। उन्होंने किसी को नहीं कहा कि वो जाकर महिला वकील से मारपीट करे।

सोशल मीडिय़ा पर इस घटना को लेकर खासा बवाल दिखा। एक यूजर ने लिखा कि ये हमारा देश है। इसमें रहने को भी जी नहीं करता। एक ने लिखा कि पब्लिक को देखकर शर्म आ रही है। एक महिला की पिटाई हो रही है और लोग तमाशबीन हैं। एक का कहना था कि इस तरह से पिटाई करने वाले शख्स को ऐसे ही सजा दी जानी चाहिए। ये इसी तरह से बर्ताव का हकदार है। ऐसे पीट रहा है जैसे किसी जानवर को भी नहीं मारते।

पढें कर्नाटक (Karnataka News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट