ताज़ा खबर
 

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- योगी आदित्यनाथ यहां आए तो उसे चप्पलों से पीटो

एक वीडियो शेयर करते हुए कर्नाटक के बीजेपी सीएम उम्मीदवार बीएस येदयुरप्पा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "दिनेश गुंडु राव द्वारा जिस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल सीएम योगी आदित्य नाथ जी के लिए किया गया है उससे मैं चकित हूं।"

Author बेंगलुरु | April 15, 2018 18:20 pm
कर्नाटक कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव।

कर्नाटक कांग्रेस कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश गुंडु राव ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्य नाथ को लेकर विवादित टिप्पणी कर दी है। दिनेश गुंडु का कहना है कि अगर सीएम योगी राज्य में आते हैं तो उन्हें चप्पलें दिखाया और पीटा जाना चाहिए। दिनेश गुंडु ने यह बात कांग्रेस पार्टी के कर्नाटक यूनिट द्वारा कठुआ और उन्नाव गैंगरेप के मामलों को लेकर आयोजित किए गए कैंडल मार्च के दौरान कही थी। वहीं दिनेश गुंडु की टिप्पणी को लेकर बीजेपी आक्रोशित हो गई है और प्रदेश अध्यक्ष से अपनी टिप्पणी पर मांफी मांगने के लिए कहा है।

एक वीडियो शेयर करते हुए कर्नाटक के बीजेपी सीएम उम्मीदवार बीएस येदयुरप्पा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “दिनेश गुंडु राव द्वारा जिस प्रकार के शब्दों का इस्तेमाल सीएम योगी आदित्य नाथ जी के लिए किया गया है उससे मैं चकित हूं। यह एक मुख्यमंत्री और एक सम्मानित नाथा परिवार संत का अपमान है। कर्नाटक में लाखों नाथा संत समर्थक हैं जो कि इसे कभी मांफ नहीं करेंगे। मैं आपकी और आपकी पार्टी की संस्कृति की कड़ी निंदा करता हूं। हैशटैग योगी माफ करें।”

आपको बता दें कि जनसभा को संबोधित करते हुए दिनेश गुंडु ने कहा था कि पीएम मोदी को योगी आदित्य नाथ को बर्खास्त कर देना चाहिए क्योंकि वे योगी नहीं बल्कि ढोंगी हैं। इसके आगे उन्होंने कहा था कि अगर वे अगली बार कर्नाटक आते हैं तो उन्हें सैंडल से पीटा जाना चाहिए। वहीं बाद में एएनआई से बातचीत के दौरान दिनेश गुंडु ने कहा, “भारतीय राजनीति में योगी आदित्य नाथ कलंक हैं और वे उत्तर प्रदेश के सीएम के तौर पर सही नहीं हैं। अगर उनमें थोड़ी भी शर्म बाकी है तो उन्हें अभी इस्तीफा दे देना चाहिए।”

दिनेश गुंडु की इस टिप्पणी पर बीजेपी कर्नाटक ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “दिनेश गुंडु राव ने कहा योगी आदित्य नाथ को चप्पलों से पीटा जाना चाहिए। सिद्दारमैया सरकार के तहत कर्नाटक में 3,857 रेप हुए। अगर इसी नियम से चलें तो क्या सिद्दू को मिस्टर दिनेश गुंडु राव के साथ पीटा जाना चाहिए? योगी नाथा समुदाय के सम्मानित संत हैं इसलिए अपनी जबान संभाल कर बात करो।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App