ताज़ा खबर
 

रोजेदार मह‍िला को दफ्तर में सहयोगी ने मारी लात, सीसीटीवी में कैद हुई हैवान‍ियत

कर्नाटक में एक शख्स के महिला सहकर्मी के साथ पिटाई करने का मामला सामने आया है।
महिला सहकर्मी को लात मारता शख्स। (Video Grab)

कर्नाटक में एक शख्स के महिला सहकर्मी के साथ पिटाई करने का मामला सामने आया है। इस वारदात की फुटेज सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। फुटेज में साफ देखा जा सकता है कैसे एक शख्स पहले अपनी जगह से उठा और फिर उसने महिला सहकर्मी की डेस्क पर जाकर पिटाई कर दी। यह मामला कर्नाटक के रायचुर के सिंधनुर सिटी कॉर्पोरेशन दफ्तर का है। घटना बीते शनिवार 10 जून की है। आरोपी शख्स का नाम शरणप्पा है और महिला का नाम नसरीन। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच कुछ कहा-सुनी हो गई जिसके बाद शरणप्पा ने नसरीन को लात मार दी।

शरणप्पा ने नसरीन के ऑफिस लेट पहुंचने को लेकर उससे सवाल किया, जिसके बाद दोनों के बीच बहस हो गई और आखिर में शरणप्पा ने उसे लात मार दी। सरकारी दफ्तर में नसरीन बतौर एसडीए काम करती है। बताया जा रहा है घटना के दिन नसरीन ने रोजा रखा हुआ था। समाचार एजंसी एएनआई के मुताबिक नसरीन जब ऑफिस से बाहर निकली तो शरणप्पा ने उसका पीछा किया और उसे फिर से पीट दिया। इस घटना के बाद नसरीन ने शरणप्पा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। शरणप्पा सरकारी दफ्तर में बतौर कम्प्यूटर ऑपरेटर काम करता है। उसे कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर नौकरी के लिए रखा गया था। वहीं नसरीन पर्मानेंट कर्मचारी है।

बीते शनिवार को छुट्टी होने के चलते ऑफिस में स्टाफ कम था। ऐसे में काम के भार को कम करने की कोशिश में नसरीन और शरणप्पा को ड्यूटी पर मौजूद रहना था। शरणप्पा को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। वहीं खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह पहला मामला नहीं है जब शरणप्पा ने किसी स्टाफ मेंमर को पीटा हो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.