ताज़ा खबर
 

प्रकाश राज ने पीएम नरेंद्र मोदी से पूछे तीखे सवाल, कहा- जवाब मिलने तक पूछता रहूंगा

प्रकाश राज ने कहा कि वो प्रधानमंत्री से तब तक ऐसे तीखे सवाल पूछते रहेंगे जब तक की उनको इसका जवाब नहीं मिल जाता। दरअसल अभिनेता प्रकाश राज ने 'just asking' नाम से एक कैंपन की शुरुआत की है।

एक्टर प्रकाश राज (फोटो-पीटीआई)

अभिनेता प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ तीखे सवाल पूछे हैं। इन सवालों के बाद प्रकाश राज ने कहा कि वो प्रधानमंत्री से तब तक ऐसे तीखे सवाल पूछते रहेंगे जब तक की उनको इसका जवाब नहीं मिल जाता। दरअसल अभिनेता प्रकाश राज ने ‘just asking’ नाम से एक कैंपन की शुरुआत की है। अपने कैंपेन के जरिए प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री से कई सारे सवाल पूछे हैं।

प्रकाश राज ने पूछे यह सवाल: उन वादों का क्या हुआ जिसमें आपने (प्रधानमंत्री) 2 करोड़ रोजगार लाने की बात कही थी? विदेशी बैंकों में जमा कालेधन को वापस लाने के वादे का क्या हुआ? आखिर नोटबंदी के बाद भी इंकम टैक्स की छापेमारी क्यों बढ़ रही है? देश के अलग-अलग राज्यों में एटीम में कैश उपलब्ध क्यों नहीं है? आप भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने की बात करते हैं, लेकिन बल्लारी बंधुओं के साथ जाने के बाद अब पार्टी की छवि कैसे साफ करेंगे?। प्रकाश राज ने कहा कि यह वो कुछ सवाल है जिनका जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तक नहीं दिया।

नोटबंदी से नौकरियां गईं: प्रकाश राज ने कहा कि प्रधानमंत्री अपनी जनसभाओं में सांप्रदायिक तौर पर सहानुभूति बटोरने की कोशिश करते हैं, जबकि उन्हें अब तक के अपने कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों के मुद्दे पर चर्चा करना चाहिए। नोटबंदी के मुद्दे पर प्रकाश राज ने कहा कि नोटबंदी से कई लोगों की नौकरियां चली गईं। जीएसटी से सिर्फ आम लोगों की जेबें खाली हुईं। आज तक सरकार ने इस बारे में कोई ब्योरा नहीं दिया कि नोटबंदी से कितना कालाधन मिल गया?

एक सवाल के जवाब में प्रकाश राज ने कहा कि बीजेपी के पांच साल के शासनकाल की तुलना में कर्नाटक में कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार ने अच्छा काम किया है। वहीं अपने कैंपेन के बारे में बातचीत करते हुए प्रकाश राज ने कहा है कि इस कैंपेन का मकसद कांग्रेस की मदद करना नहीं है। उन्होंने बतलाया कि ‘जब मैंने इसकी शुरुआत की थी तब मैं अकेला था। लेकिन अब समाज के अलग-अलग तबके से लोग मुझे तहे दिल से सपोर्ट कर रहे हैं’। आपको बता दें कि अभिनेता प्रकाश राज पहले भी कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App