ताज़ा खबर
 

कांग्रेस नेता से रिश्तों पर सवाल, विधानसभा स्पीकर का जवाब- मैं पुरुषों के साथ नहीं सोता

दरअसल 15 फरवरी को मुनियप्पा ने कहा था कि रमेश कुमार और मैं पति-पत्नी की तरह हैं, हमारे बीच में किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है। अध्यक्ष के इस बयान ने सभी को चौंका दिया है।

कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष केआर रमेश कुमार ने दिया विवादित बयान (pc- twitter)

कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष केआर रमेश कुमार अपने एक विवादित बयान के चलते सुर्ख़ियों में हैं। गुरुवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता केएच मुनियप्पा से उनके संबंधों के बारे में पूछे जाने पर रमेश ने कहा “मैं पुरुषों के साथ नहीं सोता।” दरअसल 15 फरवरी को मुनियप्पा ने कहा था कि रमेश कुमार और मैं पति-पत्नी की तरह हैं, हमारे बीच में किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है। अध्यक्ष के इस बयान ने सभी को चौंका दिया है।

महीने पुराने बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कुमार ने संवाददाताओं से कहा, “मैं पुरुषों के साथ नहीं सोता। मैं किसी के साथ नहीं सोता हूं। मेरी एक पत्नी है और हम दस साल से शादीशुदा हैं। मुनियप्पा को मेरे साथ सोने में दिलचस्पी हो सकती है, लेकिन मुझे इसमे कोई दिलचस्पी नहीं है। मेरा किसी के साथ कोई सम्बन्ध नहीं है। सूत्रों की मानें तो यह बयानबाजी इसलिए हुई है क्योंकि स्पीकर यह नहीं चाहते थे कि मुनियप्पा को लोकसभा चुनाव में कोलार से टिकट मिले। उन्होंने कई बार खुलकर मुनियप्पा की आलोचना की है।

पार्टी नेताओं के बीच आग को बुझाने के लिए, मुनियप्पा ने अपने साथी कांग्रेसियों के साथ अच्छा तालमेल बनाए रखने का दावा किया। एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कोलार लोकसभा क्षेत्र के सभी पांच विधायकों ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर दबाव बनाया था कि मुनियप्पा को टिकट नहीं दिया जाए। जिस तरह से तमाम विधायक उनके खिलाफ हैं उसकी वजह से मुनियप्पा इस बात को लेकर चिंतित हैं कि उनका टिकट ना कट जाए। पार्टी के कार्यकर्ता का कहना है कि पार्टी को भी ऐसा ही लगता है लेकिन मुनियप्पा के अलावा पार्टी के पास कोई विकल्प नहीं है। बता दें कि 23 मई को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories