ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु: हाई-प्रोफाइल सेक्‍स रैकेट चलाते पकड़ा गया हेड कॉन्‍स्‍टेबल, ग्राहकों से ऑनलाइन मंगाता था पैसे

आरोपी करिबसप्पा को न्यायिक हिरासत में पेरप्पन अग्रहारा केंद्रीय जेल भेज दिया गया है।

madrasa, madrasa teacher, arrest, threat call arrest, madrasa teacher arrest, lucknow news, JeM founder Maulana Azhar Masood, Jaish-e-Mohammad, Wakeel Ahmed, police control room, PCR, cleric arrested in Moradabad, Moradabad news, lucknow news, मदरसा टीचर, मुरादाबाद, मुरादाबाद न्यूज, लखनऊ मुरादाबाद, मौलवी, जैश-ए-मोहम्मद, अजहर मसूदइस तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बेंगलुरु पुलिस ने एक हेड कॉन्स्टेबल को कथित तौर पर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी कॉनस्टेबल करिबसप्पा अपने ग्राहकों से ऑनलाइन पैसे मंगाता था। पुलिस के मुताबिक, करिबसप्पा परप्पन अग्रहारा पुलिस स्टेशन के अपराध शाखा में तैनात था। करिबसप्पा ने सेक्स रैकेट चलाने में कथित तौर पर सक्रिय रूप से भाग लिया और दो अन्य लोगों से मुनाफे के लिए पैसा लिया। हालांकि, उनकी पहचान पुलिस ने प्रकट नहीं की।

पुलिस ने इस मामले कार्रवाई करते हुए करिबसप्पा समेत 7 लोगों को हिरासत में लिया है। साथ ही हेड कॉन्स्टेबल को सेवा से बर्खास्त कर दिया गया है। आरोपी करिबसप्पा को न्यायिक हिरासत में पेरप्पन अग्रहारा केंद्रीय जेल भेज दिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बेंगलुरु के कुवेम्पुनगर इलाके में आरोपी उस्मान, परवेज, बहादुर और नरेश सिंह एक किराए के घर में रहते थे। यहां वो परप्पन अग्रहारा पुलिस स्टेशन के हेड कांस्टेबल करिबासप्पा की मदद से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का संचालन किया करते थे। इंटरनेट और सोशल मीडिया के जरिए सेक्स रैकेट का संचालन किया जाता था।

पुलिस इंस्पेक्टर बी के शेखर ने जानकारी दी कि पुलिस मुखबीर से सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम ने संदिग्ध मकान पर छापा मारा। पुलिस ने दबिश देकर मौके से उस्मान, परवेज़, बहादुर और नरेश सिंह सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने चार कार्ड, स्वाइपिंग मशीन, मोबाइल और कैश जब्त किया है। साथ ही पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

बता दें ये कोई पहला मामला नहीं है बेंगलुरु में ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खेल बड़े स्तर पर चल रहा है। बीते रविवार को ही क्राइम ब्राच की टीम ने ब्रिगेड रोड पर एक स्टार होटल पर छापेमारी की और होटल के रिसेप्शनिस्ट सहित चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है। होटल के कर्मचारियों पर आरोप है कि वो ग्राहकों को ऑनलाइन कॉल गर्ल्स की सुविधा देते थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए होटल की वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया है। पुलिस ने बताया कि ऑनलाइन सेक्स रैकेट का खेल अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चल रहा है। ये लोग विदेशों में भी लड़किया सप्लाई करते हैं।

Next Stories
1 मंगलौर: बजरंग दल के नेता की हत्या, पुलिस कर रही है मामले की जांच
2 कर्नाटक में औरंगाबाद-हैदराबाद पैसेंजर ट्रेन पटरी से उतरी, एक व्यक्ति घायल
3 आरटीई कोटे से लिया दाखिला, नंबर कम आने पर स्कूल प्रशासन ने दी 5 वर्षीय छात्र को निकालने की धमकी
आज का राशिफल
X