ताज़ा खबर
 

सरकारी अॉफिस में देर से आई महिला कर्मचारी तो पुरुष सहकर्मी ने मारी जोरदार लात, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

नसरीन ने पुलिस को बताया कि आरोपी काउंसिल का स्थायी कर्मचारी नहीं है, उसे कांट्रेक्ट बेसिस पर कम्प्यूटर ऑपरेटर के तौर पर रखा हुआ है जबकि नसरीन स्थायी कर्मचारी है।

जिस समय यह घटना हुई उस दिन पीड़ित नसरीन ने रमजान का व्रत रोजा रखा हुआ था।

कर्नाटक के रायचूर में एक बहुत ही शर्मनाक घटना देखने को मिली है। यहां पर एक सरकारी कर्मचारी पर अपनी महिला सहकर्मी को लात मारने का आरोप लगा है। यह घटना पिछले हफ्ते की है। यह पूरी वारदात एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई जिसे मंगलवार को एनएनआई द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया। पीड़िता द्वारा इस मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई गई। यह मामला सिंधानुर सिटी म्यूनसिपल काउंसिल का है। एक पुलिस अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार जिस समय यह घटना हुई उस दिन पीड़ित नसरीन ने रमजान का व्रत रोजा रखा हुआ था।

पुलिस जांच में यह सामने आया है कि यह घटना पिछले शनिवार की है। इस मामले में नसरीन की शिकायत के आधार पर आरोपी शाहरनप्पा को काउंसिल से निकाल दिया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। नसरीन द्वारा पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार शनिवार को छुट्टी थी इसलिए ऑफिस में कोई अन्य स्टाफ मौजूद नहीं था लेकिन नसरीन और शाहरनप्पा को कुछ पिछला जमा हुआ काम करने के लिए ऑफिस आने के लिए कहा गया था। रोजा होने के कारण नसरीन काम पर थोड़ा लेट से पहुंची तो शाहरनप्पा को गुस्सा आ गया, जिसके बाद आरोपी ने नसरीन को जोरदार लात मार दी।

एएनआई द्वारा जारी की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी अपने डेस्क पर बैठा हुआ है और वहीं नसरीन अपने डेस्क पर बैठी है। दोनों के बीच बहसबाजी हुई कि तभी आरोपी अपनी सीट से उठकर नसरीन की सीट तक पहुंचता है। नसरीन उसके गुस्से से बचने के लिए अपनी सीट छोड़कर उठकर पीछे जाती है कि तभी आरोपी उसमें लात मार देता है। नसरीन ने पुलिस को बताया कि आरोपी काउंसिल का स्थायी कर्मचारी नहीं है, उसे कांट्रेक्ट बेसिस पर कम्प्यूटर ऑपरेटर के तौर पर रखा हुआ है जबकि नसरीन स्थायी कर्मचारी है। इस मामले की शिकायत नसरीन ने पहले काउंसिल से की जिसके बाद उच्च अधिकारियों ने उसे नौकरी से निकाल दिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस महकमे की मानें तो यह पहला मामला नहीं है जब आरोपी ने किसी काउंसिल स्टाफ के साथ मारपीट की है। इससे पहले भी वह ऐसी घटना में शामिल रहा है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App