ताज़ा खबर
 

इमरान खान और मोदी एक मां की संतानें’, कांग्रेस नेता के बयान पर भड़की बीजेपी

कांग्रेस नेता ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'नरेंद्र मोदी और इमरान खान एक ही मां के बेटे हैं। दोनों चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयान देते हैं। दोनों एक ही तरह के नेता हैं।'

Author नई दिल्ली | Published on: September 9, 2019 11:13 AM
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

कर्नाटक के पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर और कांग्रेस नेता रामनाथ राय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ विवादित बयान दिया है। कांग्रेस ने नेता पीएम मोदी की तुलना पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से करते हुए कहा कि दोनों नेता एक ही मां की संतानें हैं, दोनों चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी और इमरान एक ही तरह के नेता हैं।

कांग्रेस नेता ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘नरेंद्र मोदी और इमरान खान एक ही मां के बेटे हैं। दोनों चुनाव जीतने के लिए एक दूसरे के खिलाफ बयान देते हैं। दोनों एक ही तरह के नेता हैं।’ प्रदेश के दक्षिण कन्नड़ जिले में कांग्रेस दफ्तर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में राय मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और येदियुरप्पा के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार पर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि सीएम येदियुरप्पा को कर्नाटक की कोई फिक्र नहीं है।

बता दें कि रामनाथ राय सिद्धारमैया सरकार में साल 2013 से 2018 तक वन और पर्यावरण मंत्री रहे। वहीं कांग्रेस नेता के बयान पर भाजपा की शोभा करंदजाले ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि राय के बयान के चलते कांग्रेस का चरित्र एक बार फिर जनता के सामने आ गया है।

उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘कांग्रेस के लोगों की सोच और संस्कृति एक बार फिर लोगों के सामने आई गई है। कर्नाटक के पूर्व मंत्री मोदी और इमरान खान की तुलना करते हुए कहते हैं कि दोनों एक ही मां के बेटे हैं। हमारे देश और पीएम को नीचा दिखाना इस पार्टी का काम है।’ ट्वीट में उन्होंने विवादित वीडियो भी शेयर किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories