ताज़ा खबर
 

पूर्व विधायक ने व्‍हाट्सएप ग्रुप में पोस्‍ट किया अश्‍लील वीडियो, हटाए गए तो कहा- विरोधियों ने किया

ग्रुप में वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों बाद एडमिन ने महाराष्ट्र में रहने वाले एक किनेकर के समर्थक को ग्रुप से हटा दिया।

Author Published on: May 8, 2017 1:38 PM
तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

कर्नाटक के बेलागवी में एक नेता द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट किए जाने से हड़कंप मच गया है। पूर्व विधायक मनोहर किनेकर ने शनिवार को 11 सेकंड की अश्लील वीडियो ‘नव क्रांति युवक मंडल देसुर’ ग्रुप में पोस्ट की है। विवादों में घिरने के बाद किनेकर ने साफ किया कि ये साजिश राजनीतिक विरोधियों की है। इसमें मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल किया गया है। कुछ लोग मेरी छवि को खराब करना चाहते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, ग्रुप में वीडियो पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों बाद एडमिन ने महाराष्ट्र में रहने वाले एक किनेकर के समर्थक को ग्रुप से हटा दिया। थोड़ी देर बाद ग्रुप के एडमिन ने दो और लोगों को ग्रुप से हटा दिया। उन्होंने दूसरे ग्रुप में वही वीडियो शेयर किया था।

इस बीच कुछ सदस्यों ने किनेकर की जमकर आलोचना की। बताया जा रहा है कि ‘नव क्रांति युवक मंडल देसुर’ ग्रुप में नेताओं के अलावा उनके समर्थक और देसुर गांव के कई निवासी भी शामिल हैं। शुरुआत में ग्रुप का एडमिन पूर्व विधायक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने को तैयार नहीं था। दरअसल, यहां मराठी बोलने वालों का दबदबा है।

किनेकर ने बताया कि विपक्षी दलों ने उनकी छवि खराब करने के इरादे से यह वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप में पोस्ट की है, क्योंकि अगले साल विधानसभा चुनाव होना है। उन्होंने कहा इस मामले में किसी के खिलाफ केस दर्ज कराने का सवाल ही नहीं होता है, क्योंकि ग्रुप उनके पास है।

वहीं डीसीपी जी. राधिका ने कहा है कि कि यदि इस मामले में कोई शिकायत दर्ज कराई जाती है तो आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि कुछ दिन पहले बीजेपी के एमएलसी महंतेश कवटागिमथ ने कथित तौर पर व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो भेजी थी। इस ग्रुप से बेलागवी जिले की पुलिस, पत्रकार और कई महिलाएं भी जुड़े हुए थे। हालांकि, बाद में विवाद बढ़ता देख बीजेपी ने इन आरोपों से इनकार कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 उबर ने 6 KM के चार्ज किए 5325 रुपये, ड्राइवर से कहा- जब तक पैसे न दे उतरने मत देना
2 खुले बोरवेल को ढकने के लिए किसान ने शुरू की मुहिम, फोटो भेजें और जीतें ईनाम
3 फूलों से सजी 13 इनोवा कारों में बाराती की तरह पहुंचे इनकम टैक्‍स अफसर, कॉफी एक्‍सपोर्टर्स के ठिकानों पर मारा छापा