scorecardresearch

कर्नाटक: सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर नहीं मिला तो एक्सरे रूम तक पति को घसीट कर ले गई महिला

अपने पति को खींचने के लिए उस महिला ने उसके दोनों पैरों को पकड़ा और बमुश्किल घसीटते हुए उसे अस्पताल के एक्सरे रूम तक ले गई।

कर्नाटक: सरकारी अस्पताल में स्ट्रेचर नहीं मिला तो एक्सरे रूम तक पति को घसीट कर ले गई महिला
पति को घसीट कर ले जाती महिला।(फोटो-एएनआई)

कर्नाटक के शिमोगा से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग महिला को स्ट्रेचर के अभाव में अपने पति को पैरों से घसीटते हुए एक्सरे रूम तक ले जाना पड़ा। ये पूरा मामला अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। दरअसल ये बुजुर्ग महिला अपने घायल पति का इलाज कराने जिले के मेगन अस्पताल पहुंची थी। डाक्टरों ने उससे कहा कि जाओ पहले अपने पति का एक्सरे करवा लो फिर देखते हैं कहां तकलीफ है। महिला ने डॉक्टर से कहा कि स्ट्रेचर मंगवा दीजिए क्यों कि मेरे पति की हालत ऐसी नहीं है कि वो बिल्कुल भी चल फिर सके। स्ट्रेचर की मांग को हॉस्पिटल वालों ने अनसुना कर दिया।

अस्पताल वालों से स्ट्रेचर ना मिलने की दशा में वो महिला अपने पति को घसीटते हुए एक्सरे रूम तक ले गई। अपने पति को खींचने के लिए उस महिला ने उसके दोनों पैरों को पकड़ा और बमुश्किल घसीटते हुए उसे अस्पताल के एक्सरे रूम तक ले गई।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब अस्पताल में बुनियादी सुविधाओं के अभाव में किसी मरीज या उसके परिजन को इस तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा हौ। आए दिन अस्पतालों की लापरवाही की घटनाएं सामने आती रहती हैं। अब कर्नाटक के अस्पताल का ये वीडियो सामने आया है जिसे देख किसी के भी मन में यही सवाल उठेगा कि आखिर कब तक ये सब होता रहेगा।

पढें कर्नाटक (Karnataka News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.