ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: चाय के साथ पकौड़ों का लुत्फ लेते नजर आए राहुल गांधी, देखें VIDEO

कर्नाटक के रायचूर से देवदुर्ग जाते वक्त राहुल गांधी सीएम सिद्धारमैया और पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ एक ढाबे में रुके और नाश्ते में पकौड़ा खाया और चाय पी। राहुल गांधी कर्नाटक की चार दिनों की चुनावी यात्रा पर हैं।

कर्नाटक के रायचूर से देवदुर्ग जाने के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने दूसरे नेताओं के साथ पकौड़े और चाय का आनंद उठाया। (फोटो-twitter/@INCKarnataka)

चार दिनों की चुनावी यात्रा पर कर्नाटक पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी रैलियों से ब्रेक के दौरान पकौड़े और चाय का लुत्फ उठा रहे हैं। सोमवार (12 फरवरी) को कर्नाटक के रायचूर से देवदुर्ग जाते वक्त राहुल गांधी सीएम सिद्धारमैया और पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ एक ढाबे में रुके और नाश्ते में पकौड़ा खाया और चाय पी। कर्नाटक कांग्रेस ने इससे जुड़ी तस्वीरें ट्वीट की हैं। जबकि समाचार एजेंसी एएनआई ने ढाबे में मौजूद राहुल गांधी का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में राहुल गांधी सीएम सिद्धारमैया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश कुंडू और पार्टी के दूसरे नेताओं के साथ मौजूद है। ढाबे पर राहुल के पहुंचने की खबर तुरंत आस-पास फैल गई और वहां बड़ी संख्या में लोग जुट गये। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से देश की सियासत में पकौड़ा और बेरोजगारी शब्द पर जमकर बहस हो रही है। पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू में कहा कि अगर कोई शख्स लोन लेकर पकौड़ा बेचता है और अपना जीवन-यापन चलाता है तो यह भी एक किस्म का रोजगार ही है। कांग्रेस ने पीएम मोदी के इस बयान की कड़ी आलोचना की थी। कांग्रेस ने कहा था कि नौकरियां देने में फेल पीएम मोदी अब पकौड़े बेचने को भी रोजगार बता रहे हैं।

राहुल गांधी सोमवार को राचयूर के कलमला गांव में एक दरगाह पर भी पहुंचे। राहुल ने यहां चादर चढ़ाकर दुआ मांगी। इस दौरान सीएम सिद्धारमैया भी वहां मौजूद थे। बता दें कि कर्नाटक पहुंचे राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर लगातार हमलावर हो रहे हैं। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा पर अपना हमला तेज करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार ने घोटाला मुक्त शासन दिया है जबकि भाजपा ने कर्नाटक में भ्रष्टाचार में ‘‘विश्व रिकार्ड’’ तोड़ा था । उत्तर कर्नाटक में दूसरे दिन अपना चुनावी अभियान जारी रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा जब राज्य में सत्ता में थी तब एक के बाद एक भ्रष्टाचार हुए । उन्होंने कहा, ‘‘पिछले पांच साल में एक भी घोटाला नहीं हुआ और उनके (भाजपा) समय में एक से एक, खनन से लेकर अलग अलग तरह के घोटाले हुए ।’’ राज्य में विधानसभा चुनावों के पहले अपनी जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कोप्पल जिले में सड़क किनारे सभा को संबोधित करते हुए गांधी ने कहा, ‘‘चुनाव आ रहा है कांग्रेस पार्टी और सिद्धारमैया का समर्थन कीजिए। एक बार फिर से हमारी सरकार को यहां लाइये ताकि हम आपके साथ मिलकर काम कर सकें ।’’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App