कर्नाटक: रैली में PM पर राहुल गांधी का हमला- बोले, नरेंद्र मोदी के शब्द खोखले, जो कहते हैं नहीं करते - Congress president Rahul gandhi begins his Karnataka tour ahead of karnataka assembly elections 2018 attacks bjp amit shah and pm narendra modi says his is a false man - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: रैली में PM पर राहुल गांधी का हमला- बोले, नरेंद्र मोदी के शब्द खोखले, जो कहते हैं नहीं करते

राहुल ने इस रैली में एक बार फिर से राफेल डील का सौदा उठाया और मोदी पर आरोप लगाये। राहुल ने कहा, " पहले राफेल का कान्ट्रैक्ट हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स को दिया गया था, एचएएल 70 साल से एयरफोर्स के लिये हवाई जहाज बना रही है, मोदी जी ने बैंगलोर और एचएएल से रफेल का कान्ट्रैक्ट छीना और अपने 'मित्र' को दिया।"

कर्नाटक दौरे के दौरान राहुल गांधी ने कोप्पल में हुलीगेमा मंदिर में पूजा की। (फोटो-Twitter/@INCIndia)

कर्नाटक के बेल्लारी में पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे। राहुल गांधी ने कर्नाटक की जनता के सामने पीएम मोदी को झूठा करार दिया और कहा कि वह जो कहते हैं वो करते नहीं है। राहुल गांधी ने कहा, “वो आपको झूठे वादे करते हैं, झूठे सपने दिखाते हैं और उनपर भरोसा करके आपको कोई फायदा नहीं मिलने वाला है, कांग्रेस पार्टी जो कहती है वो करती है नरेंद्र जी के शब्द खोखले हैं, वो जो कहते है वो करते नहीं है।” राहुल ने कहा कि मोदी जी गरीबों की बात करते हैं, लेकिन उनकी सरकार एससी प्लान और ट्राईबल सब-प्लान में पूरे भारत को 55 हजार करोड़ रुपये देती है, जबकि सिद्धारमैया केवल एक स्टेट में 27 हजार 700 करोड़ रुपया देते हैं। राहुल ने इस रैली में एक बार फिर से राफेल डील का सौदा उठाया और मोदी पर आरोप लगाये। राहुल ने कहा, ” पहले राफेल का कान्ट्रैक्ट हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स को दिया गया था, एचएएल 70 साल से एयरफोर्स के लिये हवाई जहाज बना रही है, मोदी जी ने बैंगलोर और एचएएल से रफेल का कान्ट्रैक्ट छीना और अपने ‘मित्र’ को दिया।”

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने कर्नाटक में रैली की लेकिन भविष्य के बारे में कुछ नहीं कहा, लेकिन देश पीएम से भविष्य के बारे में जानना चाहती है। राहुल ने कहा, “पीएम मोदी ने भविष्य के बारे में कुछ नहीं कहा, और ना ही युवाओं को रोजगार देने के बारे में चर्चा की और ना ही एक घंटे लंबे भाषण में उन्होंने किसानों को मदद देने के बारे में बात की। उन्होंने एक घंटे कांग्रेस और गुजरे वक्त के बारे में बात करते हुए बिताये। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी करप्शन की बात करते हैं, लेकिन भ्रष्टाचार का वर्ल्ड रिकार्ड उनकी कर्नाटक की पिछली सरकार ने तोड़ा था।” राहुल गांधी ने कर्नाटक दौरे के दौरान कोप्पल के हुलीगेम्मा मंदिर भी पहुंचे यहां राहुल ने पूजा-अर्चना की और मंदिर की परिक्रमा की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App