ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी के जैकेट पर कांग्रेस का हमला, पूछा- इसबार किसका क्रेडिक कार्ड किये इस्तेमाल?

कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मजेदार वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में सबसे पहले प्रधानमंत्री के भाषण का वो अंश है जिसमें वो 'अच्छे कपड़ों' के बारे में बोल रहे हैं। इसके बाद एक मजेदार गाने की धुन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुछ तस्वीरें लगाई गई हैं।

Author May 1, 2018 18:01 pm
फोटो सोर्स – Twitter

कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘अच्छे कपड़े’ को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा तो अब कांग्रेस ने पीएम के इस बयान पर पलटवार शुरू कर दिया है। कांग्रेस की मीडिया सेल प्रमुख दिव्या स्पंदना ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त तंज कसा है। दिव्या स्पंदना ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘मोदी जी काफी फैंसी! लोरो पियानो जैकेट आप पर अच्छा लग रहा है। सिर्फ 17,000 यूरो का है बहुत सस्ता। किसके क्रेडिट कार्ड के जरिए इतना भुगतान किया गया है मोदी जी? इस ट्वीट में दिव्या ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर लगाई है जिसमें वो एक जैकेट पहने नज़र आ रहे हैं। इसी जैकेट की कीमत को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी को घेरा है।

इतना ही नहीं कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल से एक मजेदार वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में सबसे पहले प्रधानमंत्री के भाषण का वो अंश है जिसमें वो ‘अच्छे कपड़ों’ के बारे में बोल रहे हैं। इसके बाद एक मजेदार गाने की धुन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुछ तस्वीरें लगाई गई हैं। इन तस्वीरों में प्रधानमंत्री अलग-अलग कपड़ों में नजर आ रहे है। वीडियो में इन कपड़ों की कीमत भी बतलाई गई है।

इससे पहले मंगलवार (1 मई)को कर्नाटक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की सिद्धारमैया सरकार को जमकर कोसा। प्रधानमंत्री ने यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी तीखे हमले किये। इसी संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि  ‘हम तो अच्छे कपड़े भी नहीं पहन सकते’।

आपको याद दिला दें कि इससे पहले भी राहुल गांधी  ने मोदी सरकार को सूट-बूट की सरकार कहकर तंज कसा था। साल 2015 में  राहुल गांधी ने लोकसभा में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा था कि आपकी सरकार बड़े लोगों की सरकार है, सूट-बूट की सरकार है। उन्होंने कहा था कि किसान मजदूर को मोदी सरकार ने नजरअंदाज किया। इसी साल राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि हमारे प्रधानमंत्री अब कुर्ते-पुजामे की जगह 15 लाख का सूट पहनने लगे हैं। बाद में इस लखटकिया शूट को लेकर पक्ष-विपक्ष में जमकर नोंक-झोंक हुई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App