Bengaluru news, Crime news, police arrested a man who physically assault 6 year old girl - बेंगलुरु: 6 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण करने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार, पीड़िता की कॉलोनी का चौकीदार था आरोपी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु: 6 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण करने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार, पीड़िता की कॉलोनी का चौकीदार था आरोपी

20 मार्च को बच्ची जब कॉलोनी के बाहर खेल रही थी तो आरोपी उसे खाने की चीज देने के बहाने अपने झोपड़े में ले गया जहां पर उसने बच्ची का यौन शोषण किया।

Author बेंगलुरू | March 23, 2017 10:27 AM
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

कर्नाटक में एक चौकीदार द्वारा 6 साल की मासूम बच्ची के साथ यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। यह मामला बेंगलुरु के हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमीटिड (एचएएल) इलाके का है। पीड़ित बच्ची के परिजनों द्वारा पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार आरोपी राजेंद्र ओडिशा का रहने वाला है। राजेंद्र उसी कॉलोनी के पास बने एक झोपड़े में रहा करता था जिस कॉलोनी में बच्ची अपने परिवार के साथ रहा करती थी। बच्ची आरोपी से काफी परिचित थी। 20 मार्च को बच्ची जब कॉलोनी के बाहर खेल रही थी तो आरोपी उसे खाने की चीज देने के बहाने अपने झोपड़े में ले गया जहां पर उसने बच्ची का यौन शोषण किया। इसके बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची और उसने आपबीती अपने परिजनों को सुनाई। जैसे ही यह खबर सारे इलाके में फैली तो स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

इस मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया गया है जिसकी रिपॉर्ट आनी आभी बाकी है। उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़ित बच्ची की कॉलोनी का चौकीदार है जिसके कारण बच्ची उसके साथ झोपड़े में चली गई थी। अधिकारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट समेत कई विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

यह पहला मामला नहीं है जहां पर छोटी बच्ची के साथ यौन शोषण की घटना सामने आई है। इससे पहले केरल के पालक्कड़ इलाके में जनवरी 2017 में एक घर से 11 साल की लड़की का शव बरामद किया गया था। वहीं लगभग दो महीने बाद उसी घर से उसकी बहन का शव 4 मार्च को पुलिस ने बरामद किया था।  इस मामले को लेकर पुलिस ने जो खुलासा किया था वह चौंकाने वाला था। राज्य के आईजी एम. आर. अजिथकुमार ने इसकी जानकारी विस्तार से दी। उन्होंने बताया था कि पोस्टमॉर्टम रिपॉर्ट और साइंटिफिक टेस्ट्स के जरिए यह पता चला कि दोनों लड़कियों का शारीरिक शोषण किया गया था।

देखिए वीडियो - बेंगलुरु छेड़छाड़ मामले में नया मोड़; महिला के जीजा ने रची थी छेड़छाड़ की साज़िश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App