ताज़ा खबर
 

माता-पिता की ‘अश्लील फिल्म’ बनाकर FB फ्रेंड को भेजी, बदले में मिली धमकी- एक करोड़ दो वर्ना…

पीड़ित ने अपने बयान में बताया कि उनका बेटा तेजल को अपनी अश्लील फोटो भी भेजा करता था।

इस फोटो का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बेंगलुरु में एक अलग ही मामला देखने को मिला है जहां पर 13 साल के एक लड़के ने अपने मां-बाप की अश्लील वीडियो बनाकर उसे अपने फेसबुक फ्रेंड को भेज दिया। यह घटना हेरोहल्ली-आंध्राहल्ली इलाके की है। इस मामले की शिकायत लड़के के 44 वर्षीय पिता द्वारा क्राइम ब्रांच में कराई गई है। पीड़ित ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि उसके बेटे ने जून 2016 में फेसबुक अकाउंट खोला था। उसे तेजल पटेल नाम से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया था। अप्रैल 2017 में तेजल ने उसे अभद्र चीजें भेजना शुरु किया, जैसे कि पोर्नोग्राफी वीडियो। आरोपी अक्सर उनके बेटे को इस प्रकार की आपत्तिजनक चीजें भेजती रहती थी। पीड़ित ने बताया कि आरोपी अक्सर उसके साथ सेक्स चैट भी किया करती थी।

पीड़ित ने अपने बयान में बताया कि उनका बेटा तेजल को अपनी अश्लील फोटो भी भेजा करता था। इसके बाद तेजल ने उनके बेटे से कहा कि वह अपने मां-बाप और परिजनों की अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर भेजे। तेजल की बात मानते हुए उनके बेटे ने अपने मां-बाप का शारीरिक संबंध बनाते हुए एक वीडियो बना लिया और उसे तेजल को भेज दिया। वीडियो प्राप्त होने के बाद तेजल ने उनके बेटे को धमकी देना और ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। वह उनके बेटे से कहती थी कि वह उसे एक करोड़ रुपए नहीं देगा तो वह उसके परिजनों की वीडियो को अडल्ट वेबसाइट पर डाल देगी।

यह सुनकर पीड़ित का बेटा ड़र गया और उसने इस घटना के बारे में अपने पिता को बताया, जिसके बाद इस मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच में कराई गई। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अभी यह नहीं कहा जा सकता कि वह कोई औरत है या कोई आदमी है। हम आईपी के द्वारा आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने अपनी शिकायत में कहा था कि आरोपी की फेसबुक प्रोफाइल देखकर लगता है कि उसने इसी तरह कई बच्चों को अपना शिकार बनाया होगा।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीनियर्स ने किया था वादा मगर अप्रेजल में नहीं दिया प्रमोशन, 26 साल की महिला ने कर लिया सुसाइड
2 वीडियो: नदी में गिर गई बस, गांव वालों ने रस्सी के जरिए बचा ली यात्रियों की जान
3 ऑटो चालक ने किया सीरियल किलर और रेपिस्ट होने का दावा, महिला यात्री से बोला- तुम होगी मेरा अगला शिकार
IPL 2020 LIVE
X