ताज़ा खबर
 

शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने बॉयफ्रेंड पर फेंका तेजाब, सर्जिकल ब्लेड से चीरा चेहरा

पुलिस ने बताया कि जयकुमार और उसका भाई बाइक से वापस घर लैट रहे थे और रास्ते में महिला उनका इंतजार कर रही थी। प्रेमी को पहचानने के बाद गर्लफ्रेंड ने उसके चेहरे पर एसिड से हमला कर दिया।

Author बेंगलुरु | January 18, 2017 14:42 pm
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेंगलुरु में एक महिला द्वारा कथित रूप से अपने लवर पर एसिड फेंकने और हमला करना का मामला सामने आया है। यह घटना बंगलुरु के विजयवाड़ा में हुई। पीड़िता का नाम जयकुमार है और वह पेशे से बिजनेसमैन है, जबकि हमलावर महिला एक अस्पताल में काम करती है। दोनों लंबे समय से रिलेशन में थे और बॉयफ्रेंड (जयकुमार) द्वारा शादी से मना कर देने पर महिला ने उस पर एसिड अटैक किया है। पुलिस ने बताया कि गर्लफ्रेंड ने हमले की पूरी तैयारी कर रखी थी। कोई उसे पहचान न सके इसलिए उसने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी और चेहरे को कपड़े से ढ़का हुआ था। यही नहीं उसने अपनी गाड़ी के नंबर प्लेट और रजिस्ट्रेशन नंबर तक को छिपा दिया था।

पुलिस ने बताया कि जयकुमार और उसका भाई बाइक से वापस घर लैट रहे थे और रास्ते में महिला उनका इंतजार कर रही थी। प्रेमी को पहचानने के बाद गर्लफ्रेंड ने उसके चेहरे पर एसिड से हमला कर दिया। जिसके बाद पीडित और उसके भाई ने महिला का पीछा किया और उसे पकड़ लिया है। जब उन्होंने हमलावर के चेहरे से हेल्मेट हटाया तो उसने सर्जरी के लिए इस्तेमाल होने वाले चाकू (Surgical Knife) से चेहरे और गले को काटने के इरादे से हमला कर दिया।

हमले में घायल हुए प्रेमी को जलने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां अब उसकी हालत खतरे से बाहर है। महिला का कहना है कि जयकुमार और वो 8 साल से रिलेशनशिप में है, पिछले 2 साल से वह इग्नोर करने लगा था। जय दूसरी महिला शादी करने की तैयारी में था, जिसके कारण महिला गुस्से में थी। जिसके बाद उसने फैसला किया कि बदला लेने के लिए हमला करना ही एकमात्र रास्ता बचा है। पुलिस ने आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 341 और 307b के तहत मुकदमा दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक दोनों परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ थे।

वीडियो: चौकीदार पर दो महिलाओं ने किया चाकू से हमला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App