ताज़ा खबर
 

‘किस’ करते हुए महिला ने ठोंक दी कार, आरोप से महिला का इन्कार

30 साल की आरोपी महिला ड्राइवर एक प्राइवेट कंपनी में कर्मचारी है। महिला ड्राइवर का कहना है कि वह सिर्फ दोस्त की आंख में फूंक मार रही थी।

तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

बेंगलुरु में एक महिला ने अपनी होंडा सिटी कार से एक कैब और स्कूटर को ठोंक दिया। कैब चालक और स्कूटर सवार का आरोप है कि कार चला रही महिला साथ में बैठी एक अन्य महिला को किस कर रही थी, इसी वजह से एक्सिडेंट हुआ। वहीं आरोपी महिला ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्त को आंख में कुछ दिक्कत हो रही थी तो वह सिर्फ फूंक मार रही थी। महिला ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के तहत केस दर्ज कर लिया है। 30 साल की यह महिला ड्राइवर एक प्राइवेट कंपनी में कर्मचारी है।

35 साल के ओला कैब चालक शेखर रामचंद्र ने बताया कि घटना रविवार शाम 7:30 बजे की है, जब उसकी कैब को पीछे से एक कार ने टक्कर मारी। रामचंद्र के मुताबिक, “मैं तुरंत कैब से बाहर आया, लेकिन दूसरी कार से कोई बाहर नहीं आया।” तभी स्कूटर सवार फरहान अहमद दौड़ता हुआ वहां आया और बताया कि महिला चालक ने उसके स्कूटर को भी टक्कर मारी है। अहमद ने बाताया, “कार चला रही महिला पास में बैठी दूसरी महिला को किस कर रही थी। एक्सिडेंट के बाद वह रुकी तक नहीं और ना ही माफी मांगी।”

हादसे में कैब ड्राइवर और स्कूटर सवार को मामूली चोटें आई हैं। कैब ड्राइवर के मुताबिक उसने महिलाओं से नुकसान की भरपाई करने की मांग की, लेकिन उन्होंने उल्टे कैब वाले को ही हादसे का जिम्मेदार ठहराया। पीड़ितो ने पुलिस को सूचना दी और महिला कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक कार की पिछली सीट पर भी एक महिला बैठी थी और कार में शराब की बोतलें भी मिली। पुलिस ने महिला ड्राइवर का ऐल्कॉहॉल टेस्ट भी कराया, लेकिन उसके रिजल्ट नेगेटिव आए।

Read Also: FIR: 10 साल की बच्ची के गैंग रेप और हत्या का मुख्य आरोपी 8 साल की बच्ची के रेप में काट चुका है 4 साल जेल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App