ताज़ा खबर
 

वीडियो: डीआईजी पर भड़क गईं कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में पहुंचीं ममता बनर्जी, देवेगौड़ा से भी की शिकायत

कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डीआइजी पर भड़क गईं। उन्होंने खराब ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री बने कुमारस्वामी से शिकायत की।

Mamta banarjeeबेंंगलुरु में खराब ट्रैफिक व्यवस्था से नाराज हुईं ममता बनर्जीं। (फोटो सोर्स एएनआई)

कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी डीआइजी पर भड़क गईं। उन्होंने खराब ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री बने कुमारस्वामी से शिकायत की। दरअसल शपथ ग्रहण समारोह में नेताओं और समर्थकों की भारी भीड़ के कारण नजदीकी सड़क पर जाम लगने के कारण रास्ता ब्लॉक हो गया था। जिससे ममता बनर्जी को कुछ दूरी तक पैदल चलना पड़ा।

शपथ ग्रहण समारोह के लिए बने मंच पर जब कर्नाटक के पुलिस महानिदेशक नीलमणि राजू दिखे तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उनसे खराब यातायात व्यवस्था की शिकायत की। कहा कि कम से कम इस दिन तो व्यवस्था ठीक ही रखनी चाहिए थी। डीजीपी ने खेद प्रकट किया मगर ममता बनर्जी का गुस्सा शांत नहीं हुआ। वह पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा और मुख्यमंत्री की शपथ लेने वाले कुमारस्वाम के पास पहुंची और उनसे भी सूबे की राजधानी में ट्रैफिक सिस्टम को लेकर अपना बुरा अनुभव बताया।

डीजीपी और मुख्यमंत्री से शिकायत करते हुए ममता बनर्जी के तेवर तल्ख रहे। उनकी नाराजगी वीडियो में भी कैद हुई। वीडियो में तेवर देखकर लग रहा कि वह चिल्लाते हुए अपनी शिकायत कर रहीं हैं। बता दें कि जनता दल सेक्युलर और कांग्रेस की गठबंधन सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में विपक्ष एकजुट नजर आया। सोनिया गांधी-राहुल गांधी सहित सपा-बसपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और मायावती, टीडीपी मुखिया आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, डीएमके चीफ एमके स्टालिन आदि नेता एक ही मंच पर मौजूद होकर मुस्कुराते नजर आए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories