ताज़ा खबर
 

Myntra सीईओ की नौकरानी ने कबूला- प्‍यार की खातिर चुराए थे एक करोड़ के जेवरात

भवानी और सुरेश नवंबर में शादी करने वाले थे। शादी के बाद उनकी विदेश में बसने की प्लानिंग थी।

Author Updated: September 21, 2017 3:26 PM
नरायण ने बताया कि चोरी की गई ज्वैलरी में 7 डायमंड नैकलेस, 24 पेयर ईयररिंग, 6 सोने की चूड़ियां और चार डायमंड के ब्रेसलेट थे।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Myntra के सीईओ अनंत नारायण के घर से एक करोड़ रुपये की कीमत की ज्वैलरी चोरी हो गई थी। चोरी करने वाला कोई अनजान नहीं था, चोरी सीईओ के घर काम करने वाली महिला ने ही की थी। पुलिस ने चोरी करने वाली महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 25 साल की भवानी के कबूल किया कि उसने अनंत नारायण के घर से चोरी की थी, चोरी के बाद पूरा सामान अपने मंगेतर सुरेश और उसकी एक साथी पुष्पा को दे दिया। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक पुलिस का कहना है कि चोरी का सामान कहां है, इसका पता लगा लिया गया है, लेकिन इसे बरामद करने के लिए कोर्ट का सहारा लेना पड़ सकता है। 6 सितंबर को नरायण ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में कहा गया था कि उनके घर से 1 करोड़ रुपये की कीमत की ज्वैलरी गायब है। उन्होंने इसका शक घर में काम करने वाले लोगों पर जताया था। इनमें भवानी भी शामिल थी।

एक अफसर ने बताया कि जांच में पता चला कि काम किसी घर के ही व्यक्ति का है। इसके अलावा सुरेश के बारे में भी पता चला। सुरेश पहले नरायण के यहां काम करता था। उसने मार्च में नरायण के यहां से ड्राइवर की नौकरी छोड़ दी थी। नौकरी छोड़ने के बाद भी वह भवानी के संपर्क में था। इससे उन्हें भवानी पर शक हुआ। पुलिस के मुताबिक भवानी को शनिवार को चैन्नई से हिरासत में लिया गया था। वह अपना शिफ्टिंग का प्लान फाइनल करने के लिए चैन्नई गई थी। भवानी और सुरेश नवंबर में शादी करने वाले थे।

शादी के बाद उनकी विदेश में बसने की प्लानिंग थी। इसके लिए उन्हें ज्यादा पैसों की जरूरत थी। सुरेश ने भवानी के साथ मिलकर नरायण के घर चोरी का प्लान बनाया। जब नारायण का परिवार टूर पर बाहर गया हुआ था, तब भवानी ने ड्यूप्लिकेट चाबी के जरिए नरायण के घर से ज्वैलरी चुरा ली। नरायण ने बताया कि चोरी की गई ज्वैलरी में 7 डायमंड नैकलेस, 24 पेयर ईयररिंग, 6 सोने की चूड़ियां और चार डायमंड के ब्रेसलेट थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मैंगलुरु: पुलिस को धमकाने के आरोप में BJP सांसद नलिन कुमार के खिलाफ FIR दर्ज
2 पत्रकार गौरी लंकेश मर्डर केस में सुराग देनेवाले को 10 लाख का ईनाम, कर्नाटक के गृह मंत्री का एलान
3 कर्नाटक: 12 कार्यकर्ताओं की हत्या के बाद सड़क पर उतरी BJP, हिरासत में लिये गये येदियुरप्पा