ताज़ा खबर
 

मां ने चौथी मंजिल से सात साल की बच्ची को फेंका, मरी नहीं तो उठाकर ले गई और फिर फेंक दिया

बैंगलोर के जीपी नगर इलाके में एक महिला ने चार मंजिला इमारत से सात साल की बच्ची को नीचे फेंककर उसकी हत्या कर दी है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

बैंगलोर के जीपी नगर इलाके में एक महिला ने चार मंजिला इमारत से सात साल की बच्ची को नीचे फेंककर उसकी हत्या कर दी है। खबर के अनुसार महिला बच्ची की मां है। घटना बीते रविवार (27 अगस्त) की है। मामले में पुलिस ने बताया, ‘वारदात स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि स्वाति सरकार (34) ने पहले बच्ची को चार मंजिला इमारत से नीचे फेंका। उसके बाद वो दोबारा बच्ची को उठाकर चौथी मंजिल पर ले गई जहां से उसने दोबारा मासूम बच्ची को नीचे फेंक दिया। इससे बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।’ घटना के बाद स्थानीय लोगों ने महिला को घर से बाहर निकाला और पुलिस के आने तक बिजली के खंभे से बांध दिया। खबर के अनुसार आरोपी महिला स्वाति एक स्कूल टीचर है जो पिछले दस साल से यहां रह रही थी। उसका पति एक आईटी कंपनी में बिजनेस एनालिस्ट है।

हालांकि दोनों अब साथ नहीं रहते। पुलिस के अनुसार घटना रविवार 3.30 बजे की है। इमारत के अन्य लोगों ने बच्ची को खून से लथपथ देखा और पाया कि उसकी मां वहां से भागने की तैयारी कर रही है। इसके बाद वो चीखते हुए बाहर निकले और स्वाति सरकार को पकड़कर बांध दिया। इसके बाद लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस का मानना है कि स्वाति का उसके पति से अक्सर विवाद होता था और इसके चलते वो दिमागी रूप से बीमार रहने लगी थी। इसी कारण उसने अपनी बेटी पर हमला किया।

पुलिस के अनुसार स्वाति ने गुस्से में अपनी बेटी को पहली बार छत से फेंका और फिर तुरंत नीचे आकर उसे ऊपर ले गई और वहीं से दूसरी बार नीचे फेंका। कुछ लोगों ने स्वाति को खून से लथपथ बेटी को ले जाते देखा तो सवाल किए, जिसके बाद स्वाति ने उन पर गुस्सा करते हुए कहा कि अपना काम से मतलब रखें। इसके बाद लोगों ने उसे भागने की कोशिश करते हुए पकड़ लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है साथ ही महिला को गिरफ्तार कर लिया है। स्वाति के पूर्व पति से संपर्क साधने की भी कोशिश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App