ताज़ा खबर
 

कर्नाटक: पांच साल पहले बनाया था नाबालिग से बलात्‍कार का वीडियो, अब पति को भेजकर करवा दिया तलाक

पुलिस का कहना है कि आरिफ को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा और उसके खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी।
प्रतीकात्मक तस्वीर।

कर्नाटक में पांच साल पुराने बलात्कार के मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी की पहचान कोलार के श्रीनिवासपुर में जाकिर खान मोहल्ला में रहने वाले आरिफ के रूप में की गई है। आरोप है कि उसने अपने दो साथियों के साथ बलात्कार का वीडियो बनाकर पांच साल बाद पीड़ित युवती के पति को भेज दिया। इसपर युवती के पति ने करीब छह महीना पहले उसे तलाक दे दिया। मामले में पीड़ित युवती (20) ने बीते शनिवार को पुलिस को बताया कि आरोपी आरिफ उसे ब्लैकमेल कर रहा था।

श्रीनिवासपुर के एसआई बीआर जगदीश ने बताया, ‘तौसीफ और सैयद, दोनों ही उस जघन्य अपराध में आरिफ के साथे थे, चिंतामनी इलाके में एक कार पेंटिंग गैराज में काम करते हैं। साल 2012 में आरिफ अपनी पड़ोस में रहने वाली तब नाबालिग लड़की को जबरन सुनसान जगह ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। बाद में पीड़ित लड़की ने घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी। हालांकि समुदाय के बुजुर्गों ने मामला रफादफा करने के लिए दोनों को एक दूसरे से दूर रहने की हिदायत दी।’ जगदीश के अनुसार, साल 2015 में एक मकैनिक से लड़की की शादी कर दी गई।

खबर के अनुसार शादी के कुछ ही दिन बात आरोपी आरिफ ने पीड़ित लड़के के पति के नंबर पर फोन करना शुरू कर दिया। बाद में उसने बताया कि उसके पास उसकी पत्नी की न्यूड तस्वीरें हैं और उसने उसका रेप भी किया है। लेकिन पति ने इसे किसी का मजाक मानते हुए फोन काट दिया। मगर आरिफ ने लड़की के पति को उसकी अश्लील वीडियो भेज दी। स्थानीय मीडिया के अनुसार, इससे घुस्साए शख्स ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया।

गौरतलब है कि घटना के बाद से ही पीड़ित युवती अपने माता-पिता के पास रह रही है। बलात्कार का आरोपी आरिफ यहीं नहीं रुका उसने दोबारा पीड़ित लड़की के ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पैसों की मांग की। इसपर पीड़ित युवती ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद पुलिस ने आरिफ को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा और चार्जशीट दाखिल की जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.