ताज़ा खबर
 

बीवी की कार से साइकिल सवार पति को लगा धक्का, हो गई मौत

हादसे के बाद महिला, पति को लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक अशोक के शरीर पर चोट तो लगी है लेकिन कोई गंभीर जख्म नहीं दिखाई दे रहा है।
बात को थोड़ा शांत होने पर उनसे इस बारे में डिस्‍कस करें। (Photo Source: Thinkstock Images)

बेंगलुरु के रहने वाला एक शख्स छुट्टियां मनाने के लिए अपने परिवार के साथ निकला था, लेकिन किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी खुशियां जल्द ही मातम में बदलने वाली है। उनकी खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई जब उनके साथ एक छोटा-सा हादसा हुआ। हादसे ने परिवार की सारी खुशियां एक पल में छीन ली। इस हादसे में पति की मौत हो गई और पत्नी सदमे में चली गई। दरअसल पूरे परिवार छुट्टियां मनाने के लिए मुन्नर गया हुआ था। वैकेशन में पति साइकिल चला रहे थे और पत्नी पीछे-पीछे गाड़ी लेकर चल रही थी। गलती से गाड़ी का धक्का साइकिल में लग गया और पति की मौत हो गई।

साइकिल चलाने के शौकीन अशोक सुकुमरान नायर अपने परिवार के साथ केरल छुट्टियां मनाने गए थे। इस दौरान वह साइकिल चला रहे थे, उनके पीछे-पीछे बच्चों के साथ पत्नी कार से चल रही थीं। पत्नी कार का साउंट सिस्टम को कम करने की कोशिश कर रही थीं। इसके बाद गाड़ी से उसका नियंत्रण खो बैठी। कार ने अशोक को टक्कर मार दी और वह सिर के बल गिर पड़े। इसके बाद उनके नाक से खून निकलने लगा। आनन-फानन में उनको अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हादसे के बाद महिला, पति को लेकर अस्पताल पहुंची, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक अशोक के शरीर पर चोट तो लगी है लेकिन कोई गंभीर जख्म नहीं दिखाई दे रहा है। यह हादसा शनिवार शाम 7 बजे का बताया जा रहा है। पति के साथ घटित इस हादसे के बाद से महिला सदमे हैं। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि महिला के सदमे से बाहर आने के बाद की घटना के बारे में पूरी जानकारी होने हो पाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.