ताज़ा खबर
 

एक्सिडेंट के बाद सड़क पर मदद मांगता रहा किशोर, लोग लेते रहे तस्वीरें, लड़के की हुई मौत

करीब 25 मिनट तक 18 साल का अनवर अली मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने मदद नहीं की

(फोटो: TV9 का वीडियो स्क्रीनशॉट)

कर्नाटक में लोगों द्वारा सड़क पर एक्सिडेंट के बाद खून में लथपथ पड़े एक किशोर की मदद करने की जगह तस्वीरें और वीडियो बनाए जाने की अमानवीय घटना सामने आई है। अनवर अली नाम का लड़का करीब 25 मिनट तक सड़क पर ही पड़ा रहा। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें खून में लथपथ अनवर मदद के लिए गुहार लगाता दिख रहा है। एक शख्स उसे पानी भी पिलाता है। 18 साल के अनवर को आखिर हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

घटना बेंगलुरु से 370 किमी. दूर स्थित कोप्पल शहर की है, जहां साइकिल से जा रहे अनवर के ऊपर एक सरकारी बस चढ़ गई। अनवर के भाई ने बताया, “कोई भी उसकी मदद को आगे नहीं आया, लोग बस उसकी तस्वीरें खींच रहे थे और वीडियो बना रहे थे। अगर किसी ने भी जरा सी हिम्मत दिखाई होती तो मेरा भाई जिंदा होता। 15-20 मिनट तक वह सड़क पर ही पड़ा रहा।” एक चश्मदीद ने बताया, “घटना स्थल पर सभी लोग हैरान थे और उसे खून बहता देख कोई यह समझ नहीं पा रहा था कि उसकी मदद कैसे की जाए।”

बताया जा रहा है कि लड़की की मौत का एक कारण समय से हॉस्पिटल पहुंचना रहा है, जबकि घटना स्थल से अस्पताल चंद दूरी पर ही था। कोप्पल पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अनवर अली यहां के देवराज कॉलोनी का रहने वाला था। एक टाइल्स शॉप में काम करने वाला अनवर बुधवार को सुबह 8:40 पर साइकिल से बाजार जा रहा था, तभी हुबली जा रही KSRTC (कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन) की बस ने टक्कर मार दी। बस लड़के के ऊपर चढ़ गई जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मरीज के साथ चलती एम्बुलेंस में रेप की कोशिश, मदद के लिए चिल्लाने पर भी पति और ड्राइवर को नहीं चला पता
2 ‘कम्बाला’ पर प्रतिबंध बरकरार, हाई कोर्ट को ‘जल्लीकट्टू’ पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश का इंतज़ार
3 पुलिसवाले की मां पर हमला करने वाली गाय बनी ‘मोस्ट वॉन्डेट’, शहर भर में हो रही तलाश
ये पढ़ा क्या?
X