ताज़ा खबर
 

पुलिस ऑफिसर ने मंत्री का फोन होल्ड पर रखा तो हो गया था ट्रांसफर, अब फेसबुक पर की ‘इस्तीफे’ की घोषणा

पुलिस अधिकारी अनुपमा ने जनवरी में कर्नाटक के मंत्री पीटी परमेश्वर का कॉल होल्ड पर रख दिया था। जिसके बाद परमेश्वर नाराज हो गए थे। इसके बाद अनुपमा का ट्रांसफर कर दिया गया था।

कर्नाटक पुलिस ऑफिसर अनुपमा शेनॉय। (Photo Source: Facebook)

कर्नाटक पुलिस अधिकारी अनुपमा शेनॉय की तीन शब्दों की पोस्ट ने विवाद पैदा कर दिया है। अब शेनॉय ने फेसबुक पर ‘Resigned and jobless(इस्तीफा दे दिया है, और बेरोज़गार हूं)’ पोस्ट किया है। हालांकि, अभी तक शेनॉय ने खुद इसकी पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूत्रों की माने तो उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। शेनॉय वह पुलिस अधिकारी हैं, जिनका कुछ महीने पहले कर्नाटक के मंत्री पीटी परमेश्वर नायक के फोन को होल्ड पर रखने की वजह ट्रांसफर कर दिया गया था।

Read Also: मुस्लिम आर्मी ऑफिसर की पत्नी बोलीं-धर्म जानकर घर देने से मना कर देते हैं लोग

बता दें, पुलिस अधिकारी अनुपमा ने जनवरी में कर्नाटक के मंत्री पीटी परमेश्वर का कॉल होल्ड पर रख दिया था। जिसके बाद परमेश्वर नाराज हो गए थे। इसके बाद अनुपमा का ट्रांसफर कर दिया गया था, जिसे परमेश्वर ने खुद कैमरे पर कबूला था। हालांकि, जब इस मामले को लेकर विवाद पैदा हुआ तो अनुपमा को बाद में बहाल कर दिया गया था।

Read Also: खूबसूरत IAS और IPS आफिसरों की खबर पर भड़कीं महिला अफसर, सोशल मीडिया पर ऐसे जाहिर किया गुस्सा

शेनॉय के इस्तीफे पर टीवी चैनल एनडीटीवी की रिपोर्ट में सीएम मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के हवाले से कहा गया है, ‘मैंने उनके इस्तीफे के बारे में सुना है, लेकिन मुझे मामले की पूरी जानकारी नहीं है। अधिकारी बता रहे हैं कि अनुपमा ने डीजी (पुलिस महानिदेशक) को अपना इस्तीफा भेज दिया है।’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App