ताज़ा खबर
 

चुनावी कार्यक्रम में बोले राहुल गांधी- मुझे सर ना बोलें, लगता है उम्र ज्यादा हो गई है

बीजेपी और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा रखी है। इस कड़ी में राहुल अपने चुनाव अभियान 'जन आशीर्वाद यात्रा' का पांचवां चरण पूरा कर चुके हैं।

राहुल गांधी ने महिलाओं के साथ फोटो भी खिंचवाई।

कर्नाटक में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं। इसके चलते नेताओं का दौरा जारी है। राहुल गांधी बेंगलुरू में एक कार्यक्रम कर रहे थे इसी दौरान उन्होंने कहा कि वह जहां भी जाते हैं लोग उन्हें सर कहकर बुलाते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि जब लोग मुझे सर कहकर पुकारते हैं तो लगता है कि मेरी उम्र ज्यादा हो गई है। राहुल गांधी ने लोगों से कहा कि मुझे राहुल कहकर बुलाएं, सर न कहें। आपको बता दें कि कर्नाटक विधानसभा की 224 सीटों पर 12 मई को वोटिंग होगी। बीजेपी और कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा रखी है। इस कड़ी में राहुल अपने चुनाव अभियान ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ का पांच चरण पूरा कर चुके हैं।

इसके अलावा राहुल गांधी लोगों से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने लोगों से जुड़ने के लिए मेट्रो में सफर भी किया। यात्रा के दौरान वह आम लोगों के बीच मेट्रो में खड़े नजर आए। इससे पहले राहुल एक सफाई कर्मचारी के घर भी गए। जहां उन्होंने नाश्ता किया। इस दौरान कर्नाटक कांग्रेस नेता भी उनके साथ मौजूद रहे। चुनाव प्रचार अभियान के अंतर्गत राहुल ने सफाईकर्मियों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग सबसे मुश्किल काम करते हैं, उन्हें उसके बदले में ज्यादा सम्मान मिलना चाहिए इस दौरान उन्होंने मौजूद सफाईकर्मियों के सवालों का जवाब भी दिया। साथ ही महिलाओं को गले लगाकर उनके साथ फोटो भी खिंचवाई।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹2300 Cashback

आपको बता दें कि फरवरी में राहुल गांधी ने कर्नाटक के लिंगायत मंदिरों और इलाकों का दौरा किया था। इसबार भी उन्होंने अपने दौरे के लिए हेलिकॉप्टर नहीं, बल्कि बस को ही चुना। ये दौरा भी सफल रहा। तीसरे, चौथे और पांचवें दौरे पर भी राहुल गांधी को बेहतर रिस्पॉन्स मिला। स्थानीय कांग्रेस नेता के मुताबिक राहुल गांधी ने कर्नाटक का 2000 किलोमीटर का इलाका कवर कर लिया है। वो जोश से भरे हुए हैं। उनके पास कभी खत्म न होने वाली एनर्जी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App