ताज़ा खबर
 

VIDEO: मंच के नीचे मौजूद थे नेशनल लेवल तक के एथलीट्स, मंत्रीजी ने फेंककर दिए स्पोर्ट्स किट

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कांग्रेस नेता देशपांडे स्टेज पर खड़े हैं और खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट फेंककर दे रहे हैं। कांग्रेस नेता सिर्फ एक खिलाड़ी के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया बल्कि कई खिलाड़ियों को फेंककर स्पोर्ट्स किट दी।

कांग्रेस नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया में भी तेजी से वायरल हो रहा है। (फोटो सोर्स वीडियो स्क्रीन शॉट)

कांग्रेस और जेडीएस के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार में कैबिनेट मिनिस्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में राजस्व मंत्री आरवी देशपांडे कथित तौर पर खिलाड़ियों का अपमान करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह लाभार्थी खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट फेंककर दे रहे हैं। खिलाडियों को सम्मानित करने का यह कार्यक्रम राज्य के हलियाल में आयोजित किया गया था।

जानकारी के मुताबिक मामला बुधवार (31 अक्टूबर, 2018) का है। जहां देशपांडे अपने विधानसभा क्षेत्र के एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे, उनके साथ कांग्रेस के अन्य नेता भी मौजूद थे। इंडोर स्टेडियम के उद्घाटन के चलते यहां कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और उन स्थानीय खिलाड़ियों को सम्मानित किया जाना था, जिन्होंने जिला, स्टेट और राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कांग्रेस नेता देशपांडे स्टेज पर खड़े हैं और खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट फेंककर दे रहे हैं। कांग्रेस नेता सिर्फ एक खिलाड़ी के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया बल्कि कई खिलाड़ियों को फेंककर स्पोर्ट्स किट दी।एक न्यूज चैनल ने देशपांडे तक पहुंचने की कई बार कोशिश की मगर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

बता दें कि ऐसी ही घटना इस साल सितंबर में सामने आई थी जब पब्लिक वर्क मिनिस्टर एचडी रेवन्ना लोगों को खाद्य सामग्री फेंककर देते हुए देखे गए। तब राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश की वजह से लोगों को राहत सामग्री पहुंचाई जा रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App