ताज़ा खबर
 

बेंगलुरु: कैलाश बार रेस्‍तरां में लगी भीषण आग, भीतर सो रहे पांच कर्मचारी जिंदा जल गए

मृतकों की पहचान, स्‍वामी (23 वर्ष), प्रसाद (20 वर्ष), मंजूनाथ (45 वर्ष), कीर्ति (24 वर्ष) और 35 वर्षीय महेश के रूप में हुई है।

एएनआई द्वारा जारी घटनास्‍थल की शुरुआत तस्‍वीरें।

शहर के कलसीपल्या में कुंभारा संघ भवन स्थित एक बार एवं रेस्तरां में आग लगने से पांच कर्मचारियों की मौत हो गई। कैलाश बार एंड रेस्तरां में सोमवार तड़के करीब ढाई बजे जब आग लगी तब कर्मचारी वहां सो रहे थे। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान तुमकुर निवासियों स्वामी (23), प्रसाद (20), महेश, हासन निवासी मंजूनाथ (45) और मांड्या निवासी कीर्ति (24) के तौर पर हुई है। एएनआई के अनुसार, रेस्‍तरां का मालिक आरवी दयाशंकर फरार चल रहा है। पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए फोन किया था, जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ”घटना कलसीपल्या में कुंभारा संघ भवन की निचली मंजिल पर स्थित कैलाश बार एवं रेस्तरां में हुई। कुछ लोगों ने रात करीब ढाई बजे इमारत से आग और धुआं निकलता देखा जिसके बाद अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया। दो दमकल गाड़ियों और एक बचाव वाहन को काम पर लगाया गया। उन्होंने आग पर काबू पा लिया।” उन्होंने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। मामले की जांच जारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App