ताज़ा खबर
 

पत्नी, बेटे के सामने कार में जिंदा जल गया शख्स, सीटबेल्ट फंसने की वजह से नहीं आ सका बाहर

कार में अचानक आग लगने की वजह से बैंगलोर का एक युवा व्यापारी जिंदा जल गया। घटना बीते रविवार (13 अगस्त) की है।

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है। (फाइल फोटो)

कार में अचानक आग लगने की वजह से बैंगलोर का एक युवा व्यापारी जिंदा जल गया। घटना बीते रविवार (13 अगस्त) की है। खबर के अनुसार व्यापारी कार में परिवार के साथ था, जो कार में आग लगने की स्थिति में परिवार को बचाने में कामयाब रहा लेकिन खुद को गाड़ी से बाहर नहीं निकल सका। ये खबर हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से है। रिपोर्ट के अनुसार बैंगलोर के व्यापारी दिलीप कुमार (38) परिवार के साथ कोच्ची जा रहे थे। लेकिन टोल गेट की समीप पहुंचे ही कार में अचानक आग लग गई। घटना रविवार सुबह मडुक्करी इलाके की है। रिपोर्ट के अनुसार घटना के वक्त दिलीप किसी तरह पत्नी और बच्चे को कार से निकालने में कामयाब रहे। लेकिन खुद गाड़ी में फंसे रहे क्योंकि वक्त पर सीट बेल्ट नहीं खुल पाई। जिससे आग की लपटों ने उन्हें जिंदा जला दिया। वहीं पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है। जल्द घटना की वजह सामने आ जाएगी।

गौरतलब है कि इस तरह दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं। इससे पहले रेसिंग ड्राइवर अश्विन सुंदर और उनकी पत्नी निवेदिता की ऐसी ही घटना में मौत हो गई थी। घटना चेन्नई की थी जहां बीएमडब्ल्यू एक दुर्घटना का शिकार हो गई। यहां भी कार में अचानक आग लग गई। दूसरी तरफ इस साल तमिलनाडु के मानामई में भी एक हैचबैक कार इसी तरह की दुर्घटना का शिकार हो गई थी। घटना में इंडियन आर्मी के अफसर की पत्नी जे दिव्या श्री (24) जोकि इंजीनियरिंग ग्रेजुऐट थीं, के साथ उनके पिता जयादेवन (52) और मां रामादेवी (50) की जिंदा जलकर मौत हो गई थी। ये जानकारी पुलिस के हवाले से है।

Next Stories
1 पूजा में रखा 88 लाख कैश और 1.24 किलो की जूलरी, तस्वीरें वायरल होते ही फंस गया ब्रोकर
2 बंगलुरु से लौटेंगे गुजरात के चवालीस कांग्रेसी विधायक, 8 को होना है मतदान
3 कर्नाटक: कांग्रेसी मंत्री के ठिकानों पर IT रेड में मिले 10 करोड़ रुपये, इन्‍हीं के रिजॉर्ट में रुके हैं गुजरात के विधायक
यह पढ़ा क्या?
X