ताज़ा खबर
 

स्टूडेंट का प्रिंसिपल पर आरोप, कहा- मुझसे कहते थे सनी लियोन की तरह बनो, मुझसे आकर मिलो, पूरा सहयोग दूंगा, नहीं तो…

शिकायत में बताया गया कि आरोपी प्रधानाचार्य रोजाना छात्राओं को अपने अपने चैम्बर में बुलाता था और काउंसलिंग के नाम पर गलत व्यवहार करता था। उन्होंने बताया कि कई शिक्षक और छात्राएं प्रिंसिपल की इस हरकत के बारे में जानती हैं।

Rape,Rape Victim,Emily Doe,Stanford University,sexual assault,sex offender,sexual penetration,intoxicated,imprisonment,Santa Clara County,Powerful message,Crime,America newsएक्स बॉयफ्रेंड ने पोस्ट की एक्ट्रेस की अश्लील तस्वीर। (REPRESENTATIONAL IMAGE)

बेंगलुरु के सीवी रमन रोड सदाशिव नगर स्थित केंद्रीय विद्यालय में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली एक स्टूडेंट ने प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। लड़की के मुताबिक प्रिंसिपल कुमार ठाकुर ने उससे कहा, “क्या तुम्हारा बॉयफ्रेंड है, सनी लियोन तुम्हारी रोल मॉडल होनी चाहिए, मुझसे आकर मिलो, मैं तुम्हें हर संभंव नैतिक, सामाजिक और वित्तीय सहयोग दूंगा और अगर मेरी बात नहीं मानी तो फर्स्ट क्लास मार्क्स हासिल नहीं कर सकोगी।” यह घटना 26 जनवरी को 7.20 से 8.20 बजे की है। इस बात की शिकायत पीड़िता ने 30 जनवरी को सदाशिवनगर पुलिस थाने में दर्ज कराई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एफआईआर में पीड़िता ने बताया कि उस दिन फिजिक्स के टीचर शंमुगम उसे प्रिंसिपल के चैंबर में ले गए थे। एक बार चैंबर में जाने के बाद प्रिंसिपल मुझे अक्सर बुलाया करते थे और चैंबर से जाने के बाद मुझे चॉकलेट दिया करते थे। जब मैं ऑफिस से निकल रही थी तो वहां उजाला नहीं था।

नोडल चाइल्ड लाइन के डॉयरेक्टर वासुदेव शर्मा ने डीसीपी सेंट्रल डिवीजन डॉ चंद्र गुप्ता को पत्र लिखकर प्रिंसिपल की दी गई जमानत को वापस लेने को कहा है। यह चिट्टी लड़की के साथ हुई घटना से एक दिन पहले 25 जनवरी को लिखे लेटर में आरोपी के बारें में कई खुलासा करते हुए कार्रवाई की मांग की थी। स्कूल के एक कर्मचारी ने चिट्ठी लिखकर दावा किया था कि प्रिंसिपल दसवीं और 12वीं के कुछ स्टूडेंट्स के साथ पिछले तीन साल से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था।

शिकायत में बताया गया कि आरोपी प्रधानाचार्य रोजाना छात्राओं को अपने अपने चैम्बर में बुलाता था और काउंसलिंग के नाम पर गलत व्यवहार करता था। उन्होंने बताया कि कई शिक्षक और छात्राएं प्रिंसिपल की इस हरकत के बारे में जानती हैं। दिसंबर 2016 में भी कुमार ठाकुर पर एक छात्रा से कथित तौर पर यौन दुर्व्यवहार के आरोप लगे थे। फोन करने वाले व्यक्ति ने दावा किया था कि ठाकुर ने उस लड़की को स्कूल की कई फैकल्टी की अश्लील तस्वीरें दिखाई थीं। इसके अलावा छात्राओं को व्हॉट्सऐप पर मैसेज भी भेजे थे।

 

Next Stories
1 छात्रों और श‍िक्षकों के यौन शोषण के आरोपी प्र‍िंस‍िपल को 24 घंटे में म‍िली बेल, अगले ही द‍िन आया स्‍कूल
2 नए घर पर हेलीकॉप्‍टर से फूल बरसाने की मंजूरी के लिए पहुंचा कोर्ट, कहा- मेरे पड़ोसी ने भी बरसाए थे मुझे भी दो इजाजत
3 एक्सिडेंट के बाद सड़क पर मदद मांगता रहा किशोर, लोग लेते रहे तस्वीरें, लड़के की हुई मौत
ये पढ़ा क्या?
X