ताज़ा खबर
 

झील में मि‍ली इनकम टैक्स अफसर के बेटे की लाश, दोस्‍त पर ही वीड‍ियो भेज 50 लाख फ‍िरौती मांगने का आरोप

सारथ के मोबाइल में कुछ सेकेंड का एक और रिकॉर्डेड वीडियो मिला है, जिसे भेजा नहीं गया था। इस वीडियो में सारथ कह रहा था कि उसके किडनैपर्स हथियार से लैस हैं और धमकी दे रहे हैं कि उसकी बड़ी बहन का भी अपहरण कर लेंगे।
प्रतीकात्मक तस्वीर

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में आज (22 सितंबर) सुबह उस वक्त सनसनी फैल गई जब पुलिस को झील के पास एक लाश मिली। यह लाश 19 साल के छात्र सारथ की थी जिसका अपहरण बदमाशों ने 12 सितंबर को कर लिया था। सारथ इनकम टैक्स के सीनियर अफसर निरंजन कुमार का बेटा था। इससे एक दिन पहले ही सारथ के मोबाइल से उसके पिता को एक व्हाटसअप वीडियो भेजा गया था जिसमें सारथ कह रहा था कि उसका अपहरण हो गया है। वीडियो में सारथ अपने पापा को 50 लाख रुपये की फिरौती अपहरणकर्ताओं को देने की गुजारिश कर रहा था। पुलिस ने सारथ के अपहरण मामले में उसके ही एक बेस्ट फ्रेंड विशाल को गिरफ्तार किया है। विशाल के अलावा तीन अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि सारथ को उनलोगों ने कहां मारकर फेंका है।

12 सितंबर को 19 वर्षीय सारथ का अपहरण तब कर लिया गया था, जब वह अपनी नई मोटरसाइकिल अपने दोस्तों को दिखाने निकला था। उस वक्त उसके साथ उसका बेस्ट फ्रेंड विशाल भी था। पुलिस के मुताबिक सारथ का अपहरण स्विफ्ट डिजायर कार से किया गया था। पुलिस के मुताबिक विशाल और उसके साथियों ने सारथ की उसी रात मार दिया था जिस रात उसने व्हाटसअप वीडियो अपने पापा को भेजा था लेकिन वीडियो भेजने से पहले उसे नहीं मारा गया था।

सारथ के मोबाइल में कुछ सेकेंड का एक और रिकॉर्डेड वीडियो मिला है, जिसे भेजा नहीं गया था। इस वीडियो में सारथ कह रहा था कि उसके किडनैपर्स हथियार से लैस हैं और धमकी दे रहे हैं कि उसकी बड़ी बहन का भी अपहरण कर लेंगे। पुलिस ने बताया कि सारथ के गले में नाइलोन की रस्सी बंधी थी। उसकी लाश को पत्थर से बांधकर झील में डुबोया गया था लेकिन वह ऊपर आ गया था। इसके बाद उसे जूट के बोरे में बंदकर झील के पास फेंक दिया गया था।

पुलिस ने बताया कि विशाल ने अपहरण के बाद पूरे एक दिन सारथ के परिवार के साथ बिताया था ताकि वह लोगों को चकमा दे सके और वहां समाचार जानने की कोशिश कर सके लेकिन पुलिस ने उसकी कॉल डिटेल से उसे धर दबोचा। विशाल की कॉल डिटेल्स ने अपराध में उसके शामिल होने के सबूत दे दिए थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.