ताज़ा खबर
 

जब इस्पेक्टर से भिड़ गई महिला पुलिस कॉन्स्टेबल, VIDEO वायरल

2 मिनट से ज्यादा अवधि वाले इस वीडियो में हेड कॉन्स्टेबल कोकिला काशंबी अपने सीनियर पर चीखती हुई नजर आती हैं। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बारे में पूछे जाने पर इंस्पेक्टर जैक्सन डिसूजा ने कहा कि हेड कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर लेट थीं और उससे देरी की वजह पूछी गई थी।

Author नई दिल्ली | June 8, 2019 11:31 AM
तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

कर्नाटक में एक महिला पुलिस हेड कॉन्स्टेबल और थाने के इंस्पेक्टर के बीच कथित तौर पर हुई तीखी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बताया जा रहा है कि वीडियो हुबली शहर का है। 2 मिनट से ज्यादा अवधि वाले इस वीडियो में हेड कॉन्स्टेबल कोकिला काशंबी अपने सीनियर पर चीखती हुई नजर आती हैं। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के बारे में पूछे जाने पर इंस्पेक्टर जैक्सन डिसूजा ने कहा कि हेड कॉन्स्टेबल ड्यूटी पर लेट थीं और उससे देरी की वजह पूछी गई थी।

डिसूजा ने बताया, ‘उसका दावा था कि उसकी तबीयत ठीक नहीं थी, जिसके बाद उसे तुरंत वीकली ऑफ दे दिया गया। हालांकि, वह थाने आईं और अपनी स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतें बताईं। यह कोई गंभीर मुद्दा नहीं है और मामले को बढ़ा चढ़ाकर बताया जा रहा है।’ वहीं, महिला कॉन्स्टेबल कोकिला ने टीओआई को बताया कि वह अच्छा नहीं महसूस कर रही थीं और उन्होंने इंस्पेक्टर के खिलाफ कुछ नहीं बोला। कोकिला ने यह भी दावा किया कि वह इंस्पेक्टर का बहुत सम्मान करती हैं। उन्होंने कहा, ‘यह मेरी और एक अन्य महिला सहकर्मी के बीच बहस थी लेकिन मीडिया के एक धड़े ने इसे गलत ढंग से पेश किया। दावा किया गया कि मेरी और इंस्पेक्टर के बीच बहस हुई जोकि बिलकुल गलत है।’

नीचे देखें वीडियो

बता दें कि इससे ही मिलता जुलता एक मामला राजधानी दिल्ली में भी सामने आया था। दिल्ली पुलिस के एक कॉन्स्टेबल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो में कॉन्स्टेबल ने अपने सीनियरों पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उसने आरोप लगाया था कि एक वरिष्ठ अफसर और एसीपी उसका शोषण कर रहे हैं। वीडियो में कॉन्स्टेबल ने मदद की गुहार भी लगाई थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X