ताज़ा खबर
 

छेड़छाड़ के आरोपी पुजारी को नंगा कर घुमाया, समर्थकों ने हमलावरों पर फेंका एसिड

पुजारी के समर्थकों ने बाद में इस घटना को लेकर बवाल कर दिया। खबर है कि पुजारी के समर्थकों ने पुजारी की पिटाई करने वाले युवकों पर तेजाब फेंक दिया।

bangaloreलोगों की भीड़ ने पुजारी को नंगा कर घुमाया। (image source-video grab image)

बेंगलुरु में लोगों की भीड़ द्वारा एक मंदिर के पुजारी को नंगा कर सरेआम घुमाने की खबर आयी है। यह घटना बेंगलुरु के बेलागावी इलाके के कपिलेश्वर मंदिर की है। दरअसल पुजारी पर आरोप है कि वह मंदिर में आने वाली महिलाओं के साथ गलत व्यवहार करता था। इसे लेकर कई बार पुजारी को चेतावनी भी दी गई थी, लेकिन इसके बावजूद पुजारी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। जिस कारण लोगों का गुस्सा भड़क गया और लोगों की भीड़ ने सोमवार रात कानून अपने हाथ में ले लिया। पुजारी की पहचान गोपालईय्या के तौर पर हुई है, जो कि कपिलेश्वर मंदिर में पुजारी के तौर पर काम करता था। इस दौरान गुस्साए लोगों ने ना सिर्फ पुजारी को नंगा करके घुमाया बल्कि उसकी पिटाई भी की।

टीवी 9 कन्नड़ ने इस घटना का वीडियो भी दिखाया है, जिसमें पुजारी अर्धनग्न हालत में दिखाई दे रहा है और स्थानीय लोग सरेआम उसकी परेड करा रहे हैं। लेकिन हंगामा यहीं खत्म नहीं हुआ। दरअसल पुजारी को नंगा घुमाने और पीटने का असर यह हुआ कि पुजारी के समर्थकों ने बाद में इस घटना को लेकर बवाल कर दिया। खबर है कि पुजारी के समर्थकों ने पुजारी की पिटाई करने वाले युवकों पर तेजाब फेंक दिया। इस दौरान कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि कपिलेश्वर मंदिर बेलागावी का मशहूर मंदिर है, जिसे आमतौर पर दक्षिण का काशी भी कहा जाता है। सदियों पुराने इस मंदिर में हजारों की संख्या में श्रद्धालू दर्शन करने आते हैं। वहीं हंगामे के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बच्‍ची ने निगल लिया चुंबक, निकला भी चुंबक से ही, हैरान करने वाला रहा डॉक्‍टर का प्रॉसेस
2 कर्नाटक: कैबिनेट विस्तार पर खींचतान जारी, हफ्तेभर में दूसरी बार दिल्ली दौड़े कुमारस्वामी
3 सदन में आज बहुमत साबित करेंगे कुमारस्वामी
ये पढ़ा क्या?
X