ताज़ा खबर
 

बीजेपी MLA के ऑफिस में ‘एक्स गर्लफ्रेंड’ ने किया हंगामा, बोली- प्यार किया है, छोड़ूंगी नहीं

महिला सुबह के वक्त विधायक के निवास पर आई थी। उसने खुद को रामदास की पत्नी बताकर मिलने के लिए वक्त मांगा। जब आॅफिस में काम करने वाले कर्मचारियों ने उसे बताया कि वह घर पर नहीं हैं तो महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

मैसूर के कृष्णराजा विधानसभा क्षेत्र से आने वाले भाजपा विधायक एसए रामदास उस वक्त अजीब मुश्किल में फंस गए, जब एक महिला ने उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड होने का दावा किया महिला ने गुरुवार (21 जून) को उनके कार्यालय सह आवास में जमकर हंगामा किया। सूत्रों के मुताबिक,”महिला सुबह के वक्त विधायक के निवास पर आई थी। उसने खुद को रामदास की पत्नी बताकर मिलने के लिए वक्त मांगा। जब आॅफिस में काम करने वाले कर्मचारियों ने उसे बताया कि वह घर पर नहीं हैं तो महिला ने चिल्लाना शुरू कर दिया।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने मीडिया को बताया,”महिला सुबह 8.30 बजे विधायक निवास आई थी। जब स्टाफ के सदस्यों ने उनसे कहा कि विधायक घर में नहीं हैं। उसने हंगामा खड़ा करने के साथ ही चिल्लाना और स्टाफ को गालियां देना शुरू कर दिया। वह उनसे कह रही थी कि मैं राम दास को तब तक नहीं छोड़ूंगी, जब तक मैं जिंदा हूं। मैं भी मशहूर खानदान से आती हूं। मैं उसे छोड़ूंगी नहीं। मैं उसके खिलाफ विधानसभा का चुनाव सिर्फ उस प्यार की वजह से लड़ूंगी जो मैं उससे करती हूं। मैंने उससे संपर्क करने की कोशिशें कीं। लेकिन उसने कभी भी मेरा फोन नहीं उठाया। मैं उसे छोड़ूंगी नहीं।”

हालांकि विधानसभा चुनाव से पहले, महिला ने ये धमकी दी थी कि वह एसए रामदास के खिलाफ कृष्णाराजा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगी। इस धमकी ने पूरे राज्य के राजनेताओं का ध्यान खींचा था। लेकिन बाद में महिला ने अपने कदम वापस खींच लिए थे। उस वक्त ये अफवाह भी उड़ी थी कि रामदास ने चुनाव से हटने के लिए महिला को पांच करोड़ रुपये दिए हैं। कर्नाटक के एक राजनीतिक विश्लेषक का मानना है,”महिला अब रामदास को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रही हैं। वह कहती है कि उसने उनसे शादी की है। लेकिन उसके पास इस बात का कोई प्रमाण नहीं है। ऐसा लगता है कि वह उनसे रुपये ऐंठना चाहती है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App