ताज़ा खबर
 

एक्टर प्रकाश राज ने लोगों से की बीजेपी को वोट ना देने की अपील, बोले- कैंसर की तरह है ये पार्टी

रिपोर्ट के अनुसार, प्रकाश राज ने कहा, "मैं कर्नाटक का नागरिक हूं और मैं किसी भी पार्टी से नहीं जुड़ा हुआ। मुझे समझ नहीं आता कि कैसे चुनाव का कोड एंड कंडक्ट मुझपर लागू होता है।"

Prakash Raj, Anant Kumar Hegde, Prakash Raj Statemet, Prakash Raj Tweets, BJP Leader Anant Kumar Hegde, Hindutva, Nationalism, Prakash Raj Attacks, Prakash Raj Asks, National Newsअभिनेता प्रकाश राज की फाइल फोटो।

पिछले काफी समय से लगातार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर निशाना साधने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर से पार्टी पर हमला बोला है। कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर प्रकाश राज ने लोगों से अपील की है कि वे बीजेपी जैसी सांप्रदायिक पार्टी को वोट न दें और साथ ही उन्होंने पार्टी को देश के लिए बहुत बड़ा खतरा करार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रकाश राज ने दावा किया, “बीजेपी कैंसर की तरह है। इसके अलावा कांग्रेस और जेडी(एस) कोल्ड और कफ की तरह हैं।”

प्रकाश राज ने कहा, “हम पागल हैं जो कि कैंसर का पहले इलाज करने के बजाए कोल्ड और कफ का इलाज पहले करते हैं। मैं किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं लेकिन मैं उन पार्टी के खिलाफ हूं जो कि साम्प्रदायिक तौर पर शासन करना चाहती हैं। हम देखते हैं कि राष्ट्रीय नेता तानाशाही स्वर में देश में शासन करने की बात करते हैं।” वहीं इसके बाद प्रकाश राज ने कहा, “मैं कर्नाटक का नागरिक हूं और मैं किसी भी पार्टी से नहीं जुड़ा हुआ। मुझे समझ नहीं आता कि कैसे चुनाव का कोड एंड कंडक्ट मुझपर लागू होता है।” प्रकाश राज का कहना है कि क्यों सभी नागरिक अपनी सही राय नहीं रख सकते।

उन्होंने कहा, “मुझे समझ नहीं आता कि मैं क्यों यह नहीं कह सकता कि बीजेपी को वोट मत दो। मेरा अभियान केवल बीजेपी के खिलाफ है। खैर, उनके ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लोगों को फैसला लेने दो किसे वोट देना है।” वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, प्रकाश राज ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला किया था। इस पर बात करते हुए प्रकाश राज ने कहा, “अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं कर्नाटक में असुरक्षित महसूस करता हूं। कलबुर्गी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुझपर हमला किया था। मेरी गाड़ी पर हमला हुआ और मुझपर पत्थर फेंके गए। अगर बीजेपी राज्य की सत्ता में आती है तो मैं राज्य में खुद को असुरक्षित महसूस करूंगा। हर दिन के गुजरते ही मेरा डर बढ़ता जा रहा है।”

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कर्नाटक चुनाव: बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो निर्दलीय लड़ने जा रहे एक मठाधीश, दूसरे बोले- धर्म-कर्म पर ध्‍यान लगाऊंगा
2 नेताओं के झूठे वादों से तंग आकर महिला पुलिसकर्मी बनीं नेता, लड़ेंगी विधायकी का चुनाव
3 कर्नाटक चुनाव: करप्शन के खिलाफ बोलने वाले मोदी-शाह ने इन दागियों को दिया टिकट
ये पढ़ा क्या...
X