ताज़ा खबर
 

कर्नाटकः अश्लील सीडी में दिखने वाली महिला गायब, पिता ने दर्ज कराई शिकायत

पूर्व जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली के साथ अश्लील वीडियो में दिखाई देने वाली युवती गायब हो गई है। जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज़ कराई है।

Author Edited By सिद्धार्थ राय बेंगलुरू | Updated: March 18, 2021 8:18 AM
Ramesh Jarkiholi, Ramesh Jarkiholi resignation, Ramesh Jarkiholi resigns, Ramesh Jarkiholi sexual harrasment, Ramesh Jarkiholi resignationकर्नाटक में भाजपा नेता रमेश जारकीहोली (Twitter: @RameshJarkiholi)

कर्नाटक सेक्स सीडी कांड में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता और पूर्व जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली के साथ वीडियो में दिखाई देने वाली युवती गायब हो गई है। जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज़ कराई है। गौरतलब है कि इस सीडी के सामने आने के बाद जारकीहोली ने 3 मार्च को इस्तीफा दे दिया था। उन्होने दावा किया था कि यह उनके खिलाफ एक साजिश है और उन्हें फसाया गया है।

बेलगावी के एपीएमसी यार्ड पुलिस स्टेशन में मंगलवार को अपनी शिकायत में लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि 2 मार्च के बाद से वह अपनी बेटी से नहीं मिले हैं वह लापता है। इसी दिन टीवी चैनलों ने अश्लील सीडी को चलाया था। उन्होंने दावा किया कि उनकी बेटी का बेंगलुरु से अपहरण किया गया है और उसे किसी गुप्त स्थान पर बंदी बना कर रखा गया है। उनकी शिकायत में कहा गया है कि “उसे नकली अश्लील वीडियो फिल्माने के लिए मजबूर किया गया था” जिसे मीडिया में वितरित किया जा रहा है और कहा जा रहा है कि उसका यौन शोषण किया गया है।

परिवार ने पुलिस को बताया कि गायब होने से पहले, उसने उन्हें बताया कि उसकी तसवीरों को एक सेक्स सीडी बनाने के लिए मॉर्फ किया गया था, और वह अपना फोन स्विच ऑफ कर कुछ देर के लिए दूर जा रही है। पुलिस उस महिला और मीडिया के उन दो लोगों की तलाश कर रही है जिनपर उसके साथ होने का संदेह है।

पुलिस ने कहा कि इस वीडियो सीडी के पीछे एक संगठित समूह का हाथ है। उन्होने इसे मीडिया में रिलीस किया और जारखोली को ब्लैकमेल करने का प्रयास भी किया। बेंगलुरु पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमने उसे सभी सुरक्षा का आश्वासन देकर पुलिस के सामने हाजिर हो अपना बयान दर्ज़ करने की बात कही है। हमने उसे एक ईमेल भेजा है। लेकिन अबतक उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Next Stories
1 ट्रैक पर 3KM उल्टी दौड़ी जनशताब्दी एक्सप्रेस, वायरल हो रहा वीडियो
2 AAP कार्यकर्ताओं पर लखनऊ में लाठीचार्ज, पुलिस बोली- मार … को
3 जब संसद में डांटने लगे थे लालू प्रसाद यादव, बोले थे- किसानों, दुकानदारों पर खतरा आया तो लगा देंगे आग
यह पढ़ा क्या?
X