Karnataka: Video of Garland thrown on Congess Chief Rahul Gandhi in a Rally - राहुल गांधी पर फेंकी माला, सीधे गले में जा गिरी: वायरल हो रहा वीडियो, जांच शुरू - Jansatta
ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी पर फेंकी माला, सीधे गले में जा गिरी: वायरल हो रहा वीडियो, जांच शुरू

यह मामला कर्नाटक के तुमकुर का है। रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष की ओर फूलों की माला फेंकी गई। यह वीडियो कई मीडिया चैनलों पर भी दिखाया गया है। राहुल रैली के दौरान प्रचार कर रहे थे। वह एक गाड़ी पर सवार थे।

राहुल गांधी पर माला फेंके जाने वाले इस वीडियो के वायरल होने के बाद उनकी सुरक्षा में चूक की बात सामने आई है। (फोटोः टि्वटर)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को माला पहनाते आपने देखा होगा। लेकिन क्या कभी दूर से फेंक कर उन्हें माला पहनाते देखा है? अगर नहीं तो ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। समर्थक इसमें राहुल की ओर माला फेंकता है। माला हवा में लहराते हुए सीधे उनके गले में जाकर गिरती है। यह वीडियो असली है या नकली, क्लिप के साथ छेड़छाड़ हुई है या नहीं, यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। फिलहाल, यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। क्लिप वायरल होने पर राहुल की सुरक्षा में बड़ी चूक की बात सामने आई है। लोग तर्क दे रहे हैं कि अगर राहुल पर माला फेंकी गई तो उन पर उस दौरान पत्थर भी फेंका जा सकता था। ऐसे में, पार्टी का कहना है कि वह इस वीडियो की जांच कराएगी।

आपको बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव करीब हैं। 12 मई को यहां पर मतदान होगा, जबकि 15 मई को मतगणना होगी। राहुल इसी के मद्देनजर कर्नाटक में चुनाव प्रचार-प्रसार में लगे हैं। अभी वह अपने दो दिवसीय दौरे पर राज्य में आए हुए हैं।

ताजा मामला कर्नाटक के तुमकुर इलाके का है। रैली के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष की ओर फूलों की माला फेंकी गई, जो भीड़ में से किसी ने फेंकी थी। यह वीडियो कई मीडिया चैनलों पर भी दिखाया गया है। राहुल रैली के दौरान प्रचार कर रहे थे। वह एक गाड़ी पर सवार थे। कांग्रेस अध्यक्ष के साथ में काले लिबास में सुरक्षाकर्मी भी थे। आसपास भीड़ जमा थी। लोग नारे लगा रहे थे। अचानक किनारे से राहुल की ओर फूलों की माला फेंकी जाती है, जो सीधे जाकर उनके गले में गिरती है।

राहुल से जुड़ा यह वीडियो वायरल होने पर उनकी सुरक्षा में भारी चूक की बात सामने आई है। लोगों ने तर्क दिया कि माला के बजाय कुछ और भी उन पर फेंका जा सकता था। लोग पत्थर या अन्य चीज भी फेंक सकते थे। ऐसे में अब वीडियो की जांच कराई जाएगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App